पाली

शहर में लुटेरों की गश्त

शहर में मंगलवार शाम लुटेरों की गश्त रही। दो दिन पूर्व वारदात करने में
असफल रहे लुटेरों ने एक बार फिर ग्रीन पार्क इलाके में एक युवती के गले से
चेन खींचने

पालीDec 02, 2015 / 02:50 am

कमल राजपूत

Pali news

पाली। शहर में मंगलवार शाम लुटेरों की गश्त रही। दो दिन पूर्व वारदात करने में असफल रहे लुटेरों ने एक बार फिर ग्रीन पार्क इलाके में एक युवती के गले से चेन खींचने का प्रयास किया। वारदात के बाद इलाके में लोग आक्रोशित हो गए। वहीं मंडिया रोड इलाके में एक युवक के हाथ से मोबाइल छीनकर लुटेरे भाग गए। इससे पूर्व दिन में एक कपड़े की दुकान में ढाई किलो सोना खुदाई में मिलने की बात कहते हुए कुछ लोगों ने ठगी का भी असफल प्रयास किया।

ग्रीन पार्क इलाके में रात करीब पौने नौ बजे मोहल्ले की दो युवतियां वॉकिंग कर रही थी। इतने में बाइक सवार एक युवक मोबाइल पर बात करते हुए युवतियों के निकट आया और एक युवती के गले में पहनी चेन खींचने का प्रयास किया। हालांकि वह कामयाब नहीं हो सका। लड़कियां चिल्लाई, लेकिन वह भागने में सफल हो गया। वारदात के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने विरोध जताया।

बैठक कर लेंगे महत्वपूर्ण निर्णय
मोहल्ले के दलपत मेहता ने बताया कि बुधवार को मोहल्लेवासियों की बैठक बुलाई जाएगी। जिसमें मोहल्ले में एंट्री पॉइंट पर नाइट विजन एल्ट्रा एचडी कैमरे लगाने एवं दोनों तरफ गेट लगाने के विषय पर विचार विमर्श किया जाएगा। जिससे की समाजकंटकों के मोहल्ले में प्रवेश पर रोक लगाई जा सके।

मामला दर्ज
इधर, औद्योगिक क्षेत्र में सिरियारी हाल मंडिया रोड निवासी त्रिलोकसिंह रावत के हाथ से बाइक सवार तीन युवकों ने मोबाइल छीन लिया। उसने युवकों को पहचानते हुए तीन जनों के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

भागवत कथा में भी हुई घटना
लाखोटिया उद्यान में चल रही भागवत कथा में सैकड़ों महिला श्रद्धालु आ रही हैं। प्रवक्ता परमेश्वर जोशी ने बताया कि 28-29 नवम्बर को तीन-चार महिलाओं के गले से सोने की चेन चोरी होने की वारदात हुई थी, लेकिन कोई हाथ नहीं लगा। शिकायत पर 30 नवम्बर को पांडाल में आठ सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए तथा सुरक्षा व्यवस्था मुस्तैद कर दी। हालांकि यहां किसी महिला ने रिपोर्ट नहीं दी है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.