scriptसीएम नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे पीएम मोदी | PM Modi will attend the oath ceremony of CM Nitish Kumar | Patrika News

सीएम नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे पीएम मोदी

locationपटनाPublished: Nov 27, 2015 08:26:00 pm

बाबुल ने कहा कि केंद्र सरकार और शहरी विकास मंत्रालय की पूरी कोशिश है कि सभीं लंबित कार्यों को समय पर पूरा किया जा सके।

 Nitish will take oath .

nitish oath

(फाइल फोटो)
पटना।
शुक्रवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार एक बार फिर से सीएम पद की शपथ लेंगे। पहले कहा जा रहा था कि इस शपथ समारोह में पीएम मोदी शामिल नहीं होंगे, नीतीश कुमार ने उन्हें न्योता नहीं भेजा है। जिसके बाद अब शहरी विकास मंत्रालय के राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो ने होटल ताज गेटवे में काशी-क्योटो समझौते के तहत आयोजित कार्यशाला में कहा कि पीएम मोदी, सीएम नीतीश कुमार के शपथ समारोह में जाएंगे।

राज्यमंत्री बाबुल ने कहा कि चुनाव की लड़ाई को चुनाव तक ही सीमित रखना चाहिए। इसके बाद विकास में राजनीति नहीं बाधक बननी चाहिए। केंद्र सरकार इसी आधार पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि बिहार सरकार को विकास की राह में केंद्र सरकार से पूरा सहयोग मिलेगा। बाबुल ने कहा कि केंद्र सरकार और शहरी विकास मंत्रालय की पूरी कोशिश है कि सभीं लंबित कार्यों को समय पर पूरा किया जा सके।

जानकारी के अनुसार लालू यादव पीएम के संसदीय क्षेत्र बनारस में विकास कार्य देखने नहीं बल्कि विरोध करने जा रहे हैं। बाबुल ने कहा कि विकास कार्यों में राज्य सरकार का अपेक्षित सहयोग नहीं मिल रहा है, इससे काम प्रभावित ही होंगे। उन्होंने कहा कि यहां इतना बड़ा कार्यक्रम चल रहा है, लेकिन राज्य सरकार का एक भी प्रतिनिधि उपस्थित नहीं है।

मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए लॉगिन करें mp.patrika.com
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो