scriptओएलएक्स पर 23 लाख की बाइक देख मुंबई से आया खरीदने, टेस्ट के बहाने ले भागा | Raipur : came from Mumbai of 23 lakh to buy the bike | Patrika News
रायपुर

ओएलएक्स पर 23 लाख की बाइक देख मुंबई से आया खरीदने, टेस्ट के बहाने ले भागा

एक चोर बाइक खरीदार बनकर उसके पास पहुंचा और ट्रायल लेने के बहाने 15 लाख रुपए की यामाहा आर-1मोटरसाइकिल ले भागा

रायपुरNov 25, 2015 / 11:50 am

चंदू निर्मलकर

raipur accused arrest

raipur accused arrest

रायपुर. ओएलएक्स पर बाइक बेचने का विज्ञापन देना रायपुर के एक युवक को भारी पड़ गया। एक चोर बाइक खरीदार बनकर उसके पास पहुंचा और ट्रायल लेने के बहाने 15 लाख रुपए की यामाहा आर-1मोटरसाइकिल ले भागा। युवक मौके पर खड़ा देखता रह गया। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। नई बाइक की कीमत 22 से 23 लाख रुपए के बीच है।

अवंति विहार निवासी गगनदीप सिंह ने दो साल पहले मुंबई से सेकंड हेंड यामाहा आर-1 बाइक(एमएच 06 एआर 7785) 15 लाख रुपए में खरीदी थी। कुछ दिन पहले उसने बाइक को बेचने के लिए ओएलएक्स में अपलोड किया और 6 लाख रुपए में बेचने की जानकारी दी। इस पर मुंबई के रितेश नामक युवक ने उससे संपर्क किया। उसने बाइक को खरीदने की इच्छा जताई और दोनों के बीच सहमति बन गई। मंगलवार सुबह करीब 9 बजे रितेश ट्रेन से रायपुर पहुंचा। गगनदीप उसे स्टेशन लेने गया।

टेस्ट के बहाने ले भागा
स्टेशन के बाद दोनों मैग्नेटो मॉल के सामने सर्विस लेन पर गए। रितेश ने बाइक चलाकर देखने की इच्छा जताई। गगनदीप ने उसे बाइक दे दी। थोड़ी देर तक रितेश गगनदीप को बैठाकर बाइक चलाता रहा। इसके बाद गगनदीप को उतर जाने के लिए कहा। ओसवाल पेट्रोल पंप के पास गगनदीप के उतरते ही रितेश बाइक की स्पीड बढ़ाते हुए भिलाई की ओर भाग निकला। गगनदीप मौके पर देखता रह गया। बाद में उसने तेलीबांधा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बाइकर्स गैंग से जुड़ा है गगनदीप
गगनदीप बाइक राइडर गैंग से जुड़ा है। तेलीबांधा इलाके में अधिक रफ्तार से बाइक चलाते कई बार पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है। चोरी गई बाइक को बेचकर गगन और महंगी बाइक खरीदने की तैयारी में था।

स्थानीय बदमाश होने की संभावना
ओएलएक्स पर विज्ञापन पढ़कर सौदा करने पहुंचा युवक मुंबई के बजाय आस-पास के शहर के होने की संभावना है। युवक बाइक लेकर भिलाई की ओर भागा है। इसके कारण उसके भिलाई के आस-पास का होने का शक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो