scriptदंतेवाड़ा में माओवादियों ने मचाया उत्पात, रेल पटरी उखाड़ी, गैंगमैन को पीटा | Raipur : Maoist violence continues in Dantewada, dismantled railway track, beaten gangmen | Patrika News

दंतेवाड़ा में माओवादियों ने मचाया उत्पात, रेल पटरी उखाड़ी, गैंगमैन को पीटा

locationरायपुरPublished: Nov 25, 2015 05:21:00 pm

दंतेवाड़ा जिले में माओवादियों का उत्पात जारी है। माओवादियों ने गीदम-दाबपाल के पास केके रेल लाइन की पटरियों को उखाड़ दिया। माओवादियों ने गैंगमैन की भी पिटाई कर दी।

Maoist violence continues

dismantled railway track

रायपुर/दंतेवाड़ा. दंडकारण्य बंद के आह्वान पर देर शाम तक कुछ खास असर तो नहीं दिखा, लेकिन माओवादियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए रेल मार्ग को कुछ घंटों के लिए अवरुद्ध कर दिया। रेलवे ने मार्ग की मरम्मतीकरण कर ट्रेनों का आवागमन शुरू करवाया। फोर्स की मुस्तैदी के चलते फिलहाल देर शाम तक कोई अप्रिय वारदात की सूचना नहीं मिली थी।

गैंगमैन को पीटने के बाद उखाड़ी रेल पटरी
दाबपाल में तैनात गैंगमेन के साथ माओवादियों ने मारपीट की। हालांकि गैंगमैन ने थाने में कोई शिकायत नहीं की है। यहां माओवादियों ने 95 मीटर पटरी उखाड़ी थी। जिसे रेलवे ने सुबह मरम्मत कर ठीक किया। वहीं जिले में कई जगह बैनर पोस्टर लगाए हैं। इधर बालूद में माओवादियों ने एयर स्ट्रीप का विरोध किया और सरकार विरोधी नारे लिखे। बारसूर के पास भी माओवादियों ने बैनर-पोस्टर टांगे हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो