scriptपुलिस ने निकलवाया जुलूस, गुंडे बोले- अब नहीं करेंगे गुंडागर्दी | Raipur : Police extracted procession, hooligan spoke now will not hooliganis | Patrika News

पुलिस ने निकलवाया जुलूस, गुंडे बोले- अब नहीं करेंगे गुंडागर्दी

locationरायपुरPublished: Oct 05, 2015 07:40:00 pm

तेलीबांधा थाना की पुलिस अचानक गुंडों के खिलाफ सख्त हुई और सोमवार देर शाम बदमाशों का शहर में जुलूस निकाला।

hooligan

hooliganism

रायपुर. तेलीबांधा थाना की पुलिस अचानक गुंडों के खिलाफ सख्त हुई और सोमवार देर शाम बदमाशों का शहर में जुलूस निकाला। तेलीबांधा पुलिस ने अपने पूरे दल-बल के साथ काली उर्फ रोशन वाधवानी, बैगा उर्फ विजय जयसिंघानी का जुलूस निकाला। इनका जुलूस मरीन ड्राइव से शुरू हुआ, जो तेलीबांधा थाने ले गए। जबकि तीसरा बदमाश अज्जू सिंधी फरार अभी फरार है।

पुलिस की कार्रवाई से लोग खुश
गुंडों का जुलूस निकालने से इलाके के लोग खुश नजर आए। लोगों ने अपराधियों के देखने के लिए पुलिस का काफी दूर तक पीछा भी किया। वाहन चालक गाडिय़ां रोककर गुंडों की गत देख लोग मजे लेते रहे थे। लोगों ने कहा पुलिस की गुंडों के खिलाफ इस प्रकार की कार्रवाई से लोगों में दहशत कम होगी।

गुंडागर्दी से त्रस्त थे लोग
पुलिस के मुताबिक तीनों बदमाश शहर में अपना दबाव बनाने के लिए लगातार शहर में लड़ाई झगड़े और वसूली करते थे। इससे इलाके के लोग दहशत में थे। तीनों के खिलाफ मारपीट और वसूली करने की शिकायतें मिल चुकी है। आरोपियों की गुंडागर्दी से त्रस्त लोगों की शिकायत को देखते हुए विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने भी तेलीबांधा थाने में इनकी गिरफ्तारी की मांग की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो