scriptरायपुर में खेल का डबल डोज, हॉकी के साथ आज से टेनिस का रोमांच | Raipur : Today excitement of Hockey with tennis | Patrika News

रायपुर में खेल का डबल डोज, हॉकी के साथ आज से टेनिस का रोमांच

locationरायपुरPublished: Dec 01, 2015 09:51:00 am

चैम्पियन टेनिस लीग-2 (सीटीएल) के दो अंतरराष्ट्रीय मुकाबले मंगलवार और
बुधवार को रायपुर के बूढ़ापारा स्थित इनडोर स्टेडियम में शुरू हो रहे हैं

Bollywood Tadka

Champions Tennis League

रायपुर. चैम्पियन टेनिस लीग-2 (सीटीएल) के दो अंतरराष्ट्रीय मुकाबले मंगलवार और बुधवार को रायपुर के बूढ़ापारा स्थित इनडोर स्टेडियम में शुरू हो रहे हैं। इस टूर्नामेंट में पहली बार शामिल रायपुर रेंजर्स का मुकाबला ग्रुप-ए की मुम्बई मास्टर्स और पंजाब मार्शल से होगा। एक दिसम्बर को यूएस ओपन चैम्पियन फ्लेविया पेनेटा मुम्बई मास्टर्स की ओर से रायपुर की रेंजर्स की एलिजा कॉर्नेट को चुनौती देंगी। वहीं, रेंजर्स के कप्तान थॉमस मस्टर का एकल में रिचर्ड क्राइजेक से मुकाबला होगा। दो दिसम्बर को पंजाब की ओर से एलिना स्वितोलीना और ग्रेग रुदेस्की अपनी दावेदारी पेश करेंगे। रायपुर रेंजर्स में भारतीय खिलाड़ी रामकुमार रामनाथन, प्रराक्षित रोमानी और वैदेही चौधरी शामिल हैं।

मुम्बई व पंजाब से दूसरा मुकाबला : रायपुर में रायपुर रेंजर्स का मुंबई और पंजाब की टीमों के साथ अपना दूसरा मुकाबला होगा। पहले में रायपुर रेंजर्स मुम्बई पर जीत हासिल कर चुकी है। वहीं, पंजाब के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

आज आयोजन स्थल से लें टिकट
सीटीएल के मैचों की बुक माय शो में बुकिंग कराने वालों को आयोजन स्थल इनडोर स्टेडियम में टिकट दी जाएंगी। इनडोर स्टेडियम में दोपहर 3 बजे से टिकट मिलने लगेंगी।

मैच का कार्यक्रम

1 दिसम्बर : रायपुर रेंजर्स बनाम मुम्बई मास्टर्स, शाम 6.45 बजे
2 दिसम्बर : रायपुर रेंजर्स बनाम पंजाब मार्शल, शाम 6.45 बजे
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो