scriptBU Campus में हॉस्टल की छात्रा के साथ छेड़छाड़ | Tampering with hostels student in BU campus | Patrika News

BU Campus में हॉस्टल की छात्रा के साथ छेड़छाड़

locationभोपालPublished: Oct 06, 2015 09:02:00 am

लापरवाहीः चार महीनों से विवि परिसर में घूम रहा था आरोपी, शिकायत पर अधीक्षक ने नहीं दिया ध्यान

Tampering from girl

Tampering from girl

(बीयू प्रशासन का कहना है कि घटना की पूरी जानकारी लेकर इसकी लिखित सूचना पुलिस को दे दी गई है। गर्ल्स होस्टल के पास चौकसी बढ़ा दी है।)

भोपाल। बरकतउल्ला विश्वविद्यालय परिसर के अंदर बने इंदिरा गांधी गर्ल्स होस्टल के बाहर एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। घटना सोमवार शाम पौने छह बजे की है जब छात्रा अपने हॉस्टल जा रही थी। इस दौरान परिसर में घूम रहे बाहरी व्यक्ति छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने लगा। इस घटना के बाद हॉस्टल की छात्राएं एकजुट हुई। इसके बाद इस मामले की शिकायत बागसेवनिया थाने में की गई।


एक छात्रा ने नाम नहीं लिखने की शर्त पर बताया कि यह युवक पिछले चार महीने से विश्वविद्यालय परिसर में गाड़ी से घूम रहा है। आए दिन उनके साथ बदसलूकी से पेश आ रहा था। जिसकी शिकायत पिछली चार-पांच बार अधीक्षक देव कुमारी यादव से की जा चुकी है। लेकिन किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई। जबकि इस युवक का गाड़ी नंबर भी दिया था। यह छात्रा इंदिरा गांधी हॉस्टल में ही रहती है। वह शाम को हॉस्टल वापिस लौट रही थी, उसी दौरान यह घटना हुई।


संवेदनशील मामला
घटना की पूरी जानकारी लेकर इसकी लिखित में जानकारी पुलिस को दे दी गई है। घटना के बाद गल्र्स हॉस्टल के पास चौकसी बढ़ा दी गई है। यह संवदेनशील मामला है, इसमें किसी भी तरह की कोताही नहीं बरती जाएगी। इस मामले में और क्या कार्रवाई हो सकती है, उस पर हम बैठक बुलाकर निर्णय लेंगे।
अनिल शर्मा, प्रभारी रजिस्ट्रार बीयू
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो