scriptविधवा की निर्मम हत्या, परिवार को धमकी, डर से किया अंतिम संस्कार | sukma: After the murder of the widow family threatened | Patrika News
सुकमा

विधवा की निर्मम हत्या, परिवार को धमकी, डर से किया अंतिम संस्कार

भोपावाड़ा में आपसी रंजिश व जमीन विवाद में तीन युवकों ने विधवा की बेरहमी
हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी। इस
डर से परिजन और ग्रामीणों ने विधवा का अंतिम संस्कार भी कर दिया।

सुकमाSep 25, 2016 / 12:28 pm

Ajay shrivastava

murder

murder

सुकमा. भोपावाड़ा में आपसी रंजिश व जमीन विवाद में तीन युवकों ने विधवा की बेरहमी हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी। इस डर से परिजन और ग्रामीणों ने विधवा का अंतिम संस्कार भी कर दिया। इधर इस बात का पता जब पुलिस को लगा तो परिजनों से पूछताछ के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने तीनो आारोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की विवेचना की जा रही है।

थाना प्रभारी मनीष नागर ने बताया, मुखबिर ने भोपावाड़ा में सुआरा नाम की महिला की हत्या की सूचना दी जो विधवा थी। भोपावाड़ा पहुंचने पर पता चला, मृतक महिला का अंतिम संस्कार गाँव के लोगो और परिजन ने कर दिया है। परिजन और गाँव के लोगो से कड़ी पूछताछ पर उन्होंने बताया, 18 सितम्बर की रात घर पर सुआरा और उसकी बहन थे जबकि भाई किसी काम से घर से बाहर थे। तभी आरोपी कवासी जोगा, मड़कामी ठोकडू और सुकरा घर का दरवाजा तोड़कर घुस गए।

उन्होंने सुआरा के सिर पर बारी-बारी से वार किया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गइ। आरोपियों ने सुआरा की छोटी बहन को यह बात पुलिस को बताने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। सुबह जब भाई वापस लौटे तो छोटी बहन ने भाईयों को यह बात बताई। भाईयों ने डर से मामला आगे न बढ़ाने मंशा से मृतका का अंतिम संस्कार कर दिया।

इधर मामले के खुलासे के बाद परिजन के बयान के आधार पर पुलिस ने भोपावाड़ा के जंगल से घेराबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हत्या में प्रयुक्त लकड़ी का वजनदार डंडा और मृतक की अस्थियो को भी पुलिस ने जब्त किया। आरोपियों के खिलाफ धारा 302,452,506,के तहत मामला पंजीबद्ध कर न्यायलय में पेश किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो