Patrika Hindi News

> > > > Sukma : Konta TI vehicle involved in the attack on Maoists arrested, sent to jail

कोंटा TI के वाहन पर हुए हमले में शामिल नक्सली गिरफ्तार, भेजा जेल

Updated: IST sent to the jail
जिले के एर्राबोर थानाक्षेत्र में 23 सितंबर को सर्चिंग के दौरान जिलाबल व एसटीएफ की संयुक्त टुकड़ी ने एक नक्सली को हिरासत में लेकर पुलिस के सुपूर्द किया है।

सुकमा. जिले के एर्राबोर थानाक्षेत्र में 23 सितंबर को सर्चिंग के दौरान जिलाबल व एसटीएफ की संयुक्त टुकड़ी ने एक नक्सली को हिरासत में लेकर पुलिस के सुपूर्द किया है। पकड़ा गया नक्सली डीएकेएमस सदस्य है।

जानकारी अनुसार सुबह जिलाबल व एसटीएफ की संयुक्त टुकड़ी सर्चिंग के लिए एर्राबोर थानाक्षेत्र में निकली थी इस दौरान मुखबिर सूचना के आधार पर जंगल में घेराबंदी कर एक नक्सली पकड़ा गया।

गिरफ्तार नक्सली की शिनाख्त पोडिय़ामी नागा पिता पोडिय़ामी दुला उम्र (20) के तौर पर की गई है। गिरफ्तार नक्सली गिरफ्तार नक्सली थाना एर्राबोर, कोंगडम का रहने वाला है।

कोंटा टीआई के वाहन पर हुए हमले में शामिल

गिरफ्तार नक्सली पोडिय़ामी नागा 5 अगस्त 2016 को ग्राम बिरला के पास कोंटा टीआई के वाहन पर हुए हमले में शामिल था। इसके अलावा यह नक्सली जिले में हुए अलग-अलग वारदातों में शामिल रहा। एर्राबोर थाने में विभिन्न मामलों में धारा 02/16, 147, 148, 149, 307, भादवि 25,27 आम्र्स एक्ट के के तहत अपराध पंजीबद्ध होने के चलते इसे न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे