scriptपुलिस का खेल! फर्ज़ी मामले में युवक को 24 घंटे थाने में बैठाए रखा | Dhammaur Police took man in police station for 24 hours in fake case | Patrika News

पुलिस का खेल! फर्ज़ी मामले में युवक को 24 घंटे थाने में बैठाए रखा

locationसुल्तानपुरPublished: Sep 13, 2016 03:17:00 pm

 इंचार्ज महोदय एक युवक को पिछले 24 घंटे से हवालात में रखे हुए हैं पूछने पर कहते हैं की ट्रक ड्राइवर से लूट के मामले में पूछताछ के लिए लाये हैं।

up police

up police

सुल्तानपुर। जिले की पुलिसिया कार्यशैली को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। कभी फर्ज़ी खुलासे को सही बता कर अपनी पीठ थपथपाते हैं तो कभी बड़े साहब को खुश करने के लिए कहानी बनाते हैं। ऐसा ही एक मामला धममौर थाने का है जहां के इंचार्ज महोदय एक युवक को पिछले 24 घंटे से हवालात में रखे हुए हैं पूछने पर कहते हैं की ट्रक ड्राइवर से लूट के मामले में पूछताछ के लिए लाये हैं।


जब थानाध्यक्ष महोदय से परिवारीजनों ने जानकारी करनी चाही तो बताया की “अभी भुक्तभोगी ड्राइवर आ रहा है वो इनको पहचनता है।” हालांकि पुरे 24 घंटे हो गए हैं उस कथित ड्राइवर का पता नहीं चल पाया है जिसके साथ लूट हुई है।
ऐसे में बड़ा सवाल ये है की किस आधार पर पुलिस 24 घंटे से उस युवक को बैठाये हुए है।


उच्चाधिकारियों को भी गुमराह कर रहे हैं थानाध्यक्ष
जब इस पुरे प्रकरण के सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी नगर नवीना शुक्ला से जानकारी मांगी गई तो उन्होंने भी बताया की ड्राइवर को संतुष्टि हो जाये तो युवक को छोड़ दिया जायेगा लेकिन वो ड्राइवर आखिर है कहां जिससे लूट हुई है ये कोई नहीं बता पा रहा है।

विभागीय सूत्रों की मानें तो ऐसी कोई घटना हुई ही नहीं है। थानाध्यक्ष धममौर अमरनाथ महज़ किसी खास वजह से इस मामले को पर्सनल बना लिया हैं और वो वजह है पैसा, जो की अपने मातहत सिपाही के द्वारा मांगा जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो