scriptअनोखा आंदोलन: रास्ते की मांग को लेकर लिख डाला हज़ारों पोस्ट कार्ड | Sultanpur People 5100 Post Cards to Yogi Adityanath for Temporary Road | Patrika News

अनोखा आंदोलन: रास्ते की मांग को लेकर लिख डाला हज़ारों पोस्ट कार्ड

locationसुल्तानपुरPublished: Jul 21, 2017 05:38:00 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

मामला पुलिस लाइन्स करौंदिया स्थित 33बी निर्माणाधीन रेलवे ओवरब्रिज का है।

Post cards

Post cards

सुल्तानपुर. जिले में अनोखा आंदोलन देखने को मिला जब यहां की जनता ने रास्ते की मांग को लेकर सीएम योगी को 5100 पोस्टकार्ड भेजकर अपनी गुहार लगाई, वहीं ये लोग सीएम योगी को पोस्टकार्ड के जरिए इस भीषण समस्या से अवगत कराना चाह रहे हैं।

“ब्रिज के निर्माण से पहले नहीं दिया वैकल्पिक रास्ता”
वैकल्पिक रास्ते को लेकर कई बार अनुरोध करने के बावजूद भी जब प्रशासनिक अधिकारियों पर कोई असर नहीं हुआ तो स्थानीय लोगों और समाजसेवियों ने अनोखा आंदोलन शुरु कर दिया। दरअसल, मामला पुलिस लाइन्स करौंदिया स्थित 33बी निर्माणाधीन रेलवे ओवरब्रिज का है।

करीब 4 साल पहले जब सेतु निगम द्वारा इस ओवरब्रिज का निर्माण कार्य शुरु कराया गया। तो लोगों को लगा कि अब जल्द ही उन्हें क्रासिंग पर लगने वाले भीषण जाम की समस्या से निजात मिल जायेगी। लेकिन सेतु निगम की लापरवाही और निर्माण की धीमी रफ्तार के चलते आज तक इसका कार्य पूरा नहीं हो पाया. और तो और लापरवाह विभाग ने इधर से प्रतिदिन गुजरने वाली 5 लाख की आबादी के लिये कोई वैकल्पिक मार्ग की भी व्यवस्था नहीं की। लिहाजा तमाम आंदोलन करके भी जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो थक हार कर इन लोगों ने अनोखा प्रदर्शन शुरू कर दिया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो