scriptMini Truck की टक्कर से Bike सवार कॉलरीकर्मी की मौत, साथी गंभीर | Koriya : Collery workers killed in mini truck collision, friend serious | Patrika News
सुरजपुर

Mini Truck की टक्कर से Bike सवार कॉलरीकर्मी की मौत, साथी गंभीर

407 मिनी ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एसईसीएल बिश्रामपुर क्षेत्र के गायत्री खदान में था कार्यरत

सुरजपुरOct 24, 2016 / 09:15 pm

Pranayraj rana

???????? ?? ???? ??

???????? ?? ???? ??

दतिमा मोड़/रामनगर. एसईसीएल बिश्रामपुर क्षेत्र के गायत्री खदान में कार्यरत बाइक सवार कर्मचारी की सोमवार को सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं उसका एक साथी गंभीर रुप से घायल हो गया। दरअसल मृतक व उसका साथी बाइक से ग्राम बतरा से आ रहे थे और रास्ते में 407 मिनी ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी।

सूरजपुर जिले के एसईसीएल के गायत्री माइंस में कार्यरत 40 वर्षीय सेवाराम गोंड़ बिश्रामपुर के आरटीआई कॉलोनी में रहता था। सोमवार की दोपहर सेवाराम व उसका साथी सुबेलाल राजवाड़े बाइक से ग्राम डबरीपारा रामनगर से लौट रहे थे।

इसी दौरान रामनगर मुख्य मार्ग की तरफ से आ रही 407 मिनी ट्रक क्रमांक सीजी 15 एसी 3173 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में सेवाराम की मौके पर ही मौत हो गई व उसका साथी गंभीर रुप से जख्मी हो गया। इधर बाइक को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित हुए ट्रक ने सड़क किनारे चर रहे भैंस को भी टक्कर मार दी जिससे उसकी भी मौत हो गई।

इसके बाद चालक मेवालाल यादव वाहन को छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची बिश्रामपुर व करंजी पुलिस ने घायल सुबेलाल को पुलिस वाहन से बिश्रामपुर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार जारी है। इस मामले में पुसिल ने वाहन जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो