scriptHostel अधीक्षिका से BEO ने किया दुष्कर्म, Phone कर बार-बार बुलाता था अपने घर | Surajpur : BEO raped hostel superintendent, repeatedly call home | Patrika News

Hostel अधीक्षिका से BEO ने किया दुष्कर्म, Phone कर बार-बार बुलाता था अपने घर

locationसुरजपुरPublished: Dec 06, 2016 11:51:00 am

Submitted by:

Pranayraj rana

6 जुलाई 2016 को घर में बुलाकर जबरन किया था अनाचार, फिर लगातार नौकरी से निकालने की दे रहा था धमकी और बुलाता था अपने पास

rape

rape

सूरजपुर. ओडग़ी के विकासखंड शिक्षा अधिकारी पर कन्या आश्रम की अधीक्षिका ने दैहिक शोषण का आरोप लगाते हुए बार-बार फोन कर प्रताडि़त करने व नौकरी से निकाल देने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत पर आजाक थाना सूरजपुर में बीईओ के विरूद्ध अनाचार का मामला दर्ज हो गया है।

आजाक थाना प्रभारी तरशीला टोप्पो ने बताया कि 32 वर्षीय आदिवासी महिला कन्या आश्रम में अधीक्षिका के पद पर पदस्थ है। उसने बीईओ अशोक कुमार सिंह भदौरिया के विरूद्ध शिकायत की थी कि 6 जुलाई को बीईओ द्वारा कार्यालयीन कार्य बताकर उसे ओडग़ी बुलाया गया था।

फिर अपने आवास में बुलाकर उसके साथ जबरन अनाचार किया। लोक-लाज और किसी को बताने पर नौकरी से निकाल देने की धमकी के भय से अधीक्षिका ने उस वक्त तो रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई।


लेकिन बीईओ द्वारा जब उसे फोन करके लगातार ओडग़ी बुलाने व न आने पर विभिन्न प्रकार की धमकी दी जाने लगी तो परेशान होकर वह सोमवार को सूरजपुर आजाक थाने पहुंची और आवेदन देकर अपनी व्यथा बताई।

ये धाराएं लगीं बीईओ पर
थाना प्रभारी तरशीला टोप्पो ने बताया कि आश्रम अधीक्षिका की रिर्पोट पर पुलिस ने ओडग़ी के बीईओ अशोक कुमार सिंह भदौरिया के विरूद्ध भादवि की धारा 376 एवं अजा अजजा अत्याचार अधिनियम की धारा 3,2-5 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

फंसाया जा रहा है मुझे
राजनीतिक षडयंत्र के तहत मुझे झूठे और घिनौने प्रकरणों में फंसाया जा रहा है। कुछ लोग पूर्व में भी इसी तरह की कोशिश कर चुके हंै और मुझे बीईओ के पद से किसी तरह हटाना चाहते हैं। यह आरोप पूरी तरह झूठा और निराधार है।
अशोक कुमार सिंह भदौरिया, बीईओ ओडग़ी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो