Patrika Hindi News

> > > > Surajpur : Negligence in case of theft, SECL two Chief Store Keeper suspended

चोरी के मामले में लापरवाही, SECL के दो चीफ स्टोर कीपर Suspend

Updated: IST Suspend
स्टोर से बेशकीमती ड्रिल बीट के चोरी के मामले में लापरवाही पर जीएम ने कराई कार्रवाई

बिश्रामपुर. महाप्रबंधक के आदेश पर क्षेत्रीय कार्मिक प्रबंधक ने एसईसीएल के केंद्रीय भंडार गृह के दो चीफ स्टोर कीपर को निलंबित व एक को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

महाप्रबंधक एके पांडेय के निर्देश पर क्षेत्रीय कार्मिक प्रबंधक ने चीफ स्टोर कीपर एसएस अग्निहोत्री व बी मंडल को निलंबित कर दिया है। गौरतलब है कि 15 सितंबर की रात स्टोर में चोरी के प्रयास की घटना हुई थी। इस मामले की प्रबंधन द्वारा जांच की गई। जांच में 43 एमएम ड्रिल बीट की चार बोरी उस शेड में पाई गई जहां के इंचार्ज एसएस अग्निहोत्री थे जबकि उक्त सामान की अन्य स्टोर कीपर के कस्टोडियन की जिम्मेदारी है।

जबकि जहां सामान प्राप्त हुआ है उक्त स्टोर की चाबी एसएस अग्निहोत्री के पास होती है। इस मामले में उक्त सामान को अन्य स्थान पर रखे होने की जानकारी अग्निहोत्री द्वारा सक्षम अधिकारी को नहीं दी गई थी। इसी लापरवाही की वजह से अग्निहोत्री को निलंबित कर 72 घंटे के अंदर जवाब मांगा गया है।

वहीं चीफ स्टोर कीपर बी मंडल को भी उक्त मामले में आरोप पत्र जारी कर निलंबित किया गया है। एक अन्य चीफ स्टोर कीपर हेमंत कुमार को स्टोर में रखे 43 एमएम के ड्रिल बीट की चार बोरियां गुम होने की जानकारी दी गई थी जबकि 27 एमएम ड्रिल बीट की बोरी भी चोरी हुई है। इसकी सूचना हेमंत कुमार द्वारा सक्षम अधिकारी को नहीं देने पर उन्हें नोटिस जारी किया गया है। वहीं लाखों रुपए की ड्रिल बीट चोरी के मामले में प्रबंधन द्वारा जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे