Patrika Hindi News

> > > > Surajpur : theft in mobile store near SP office, goods crossed of 2 million

SP Office से लगे Mobile दुकान में चोरों का धावा, 2 लाख के सामान पार

Updated: IST theft in mobile shop
चोरों ने एनएच पर स्थित दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को दी खुली चुनौती, जिले में लगातार बढ़ रहीं चोरी की घटनाएं

सूरजपुर. जिले के रामानुजनगर में चोरी का सिलसिला तो थम ही नहीं पाया और इधर चोरों ने जिला मुख्यालय में धावा बोलकर मोबाइल दुकान से करीब 2 लाख रुपए का मोबाइल व अन्य सामान पार कर पुलिस को पुन: चुनौती दे दी। जिस मोबाइल दुकान में चोरी हुई उसकी पुलिस अधीक्षक कार्यालय से दूरी महज 100 मीटर भी नहीं है।

गौरतबल है कि जिले में इन दिनों चोरी की वारदातों में लगातार वृद्धि हुई है। तहसील मुख्यालय रामानुजनगर में तो एक ही रात को चोरों ने 6 दुकानों का ताला तोड़कर पुलिस एवं लोगों की नींद ही उड़ा दी है। यहां दूसरे दिन भी बाजारपारा के घर में घुसकर चोरों ने 5 हजार रुपए नगद पार कर दिये थे। इतना ही नहीं जिले के ग्रामीण क्षेत्र में भी चोरों की सक्रियता विगत पखवाड़े भर से बढ़ गई है, लेकिन जिले की पुलिस के हाथ इन चोरों तक नहीं पहुंच पाये हैं।

सोमवार की रात नावापारा निवासी आसीम खान की मुख्यमार्ग से लगी फोन केयर मोबाइल दुकान का छप्पर हटाकर चोरों ने दुकान के अंदर प्रवेश किया। फिर बड़े आराम से दुकान में रखे 30 हजार रुपए मूल्य के 15 मोबाइल सेट, फोटोकॉपी मशीन, कम्प्यूटर सेट, ब्लोवर मशीन, मोबाइल चार्जर, रिचार्ज कूपन के अलावा पान मसाला,

सिगरेट, बेल्ट, पर्स समेत करीब 2 लाख का सामान पार कर दिया। दुकान में चोरी होने की भनक दुकानदार को तब लगी जब वह सुबह दुकान खोलने आया। शटर खोलकर जब आसिम खान अंदर गया तो पूरा सामान गायब था।

एनएच पर ही है दुकान

चोरों ने जिस मोबाइल दुकान में वारदात को अंजाम दिया वह पुलिस अधीक्षक कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर स्थित है। राष्ट्रीय राजमार्ग होने की वजह से पूरी रात आवागमन चालू रहता है। पुलिस की गश्ती टीम ने भी रात में 5 से 6 राउण्ड गश्ती की है। लेकिन इन सबकी परवाह किये बगैर चोरों ने फोन केयर दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दी है।

स्कूल परिसर के समीप मिले खाली डिब्बे व रॉड

चोरी की सूचना पर पुलिस ने जब मौके का मुआयना किया और आसपास की तलाशी ली तो फोन केयर मोबाइल दुकान के पीछे कुछ दूरी पर मोबाइल व चार्जर के खाली डिब्बे, बेल्ट, चप्पल एवं चोरी के दौरान उपयोग में लाया गया लोहे का राडनुमा उपकरण भी मिले। सारे सामान को पुलिस ने जब्त कर लिया अज्ञात चोरों के विरूद्ध अपराध दर्ज कर पतासाजी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???