scriptकरोड़ों की खरीद के आसार | Likely to purchase millions | Patrika News
सूरत

करोड़ों की खरीद के आसार

धनतेरस के शुभ अवसर पर सूरत के बाजारों में करोड़ों की बिक्री होगी। व्यापारी ज्वैलरी, मोटर साइकिल, कपड़ों

सूरतOct 28, 2016 / 12:50 am

मुकेश शर्मा

surat

surat

सूरत।धनतेरस के शुभ अवसर पर सूरत के बाजारों में करोड़ों की बिक्री होगी। व्यापारी ज्वैलरी, मोटर साइकिल, कपड़ों और इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम सहित तमाम वस्तुओं की जोरदार खरीद की उम्मीद जता रहे हैं।

धनतेरस पर लोग कपड़े, गहने, गाडिय़ां और अन्य नई चीजें खरीदते हैं। इस बार सबसे ज्यादा उत्साह ज्वैलरी बाजार में है। ज्वैलर्स के लिए धनतेरस बड़ा दिन माना जाता है। इस दिन करोड़ों रुपए की ज्वैलरी बिकती है। शहर के ज्वैलर्स ने पूरी तैयारी कर रखी है। सोने, चांदी की ज्वैलरी की मांग तो हमेशा रहती है, लेकिन पिछले कुछ साल में डायमंड ज्वैलरी की मांग में भी इजाफा हुआ है। युवतियों को डायमंड एडेड गोल्ड ज्वैलरी पसंद आ रही है। छोटे और फैन्सी कट हीरे वाली ज्वैलरी ग्राहकों को आकर्षित कर रही है। उन्होंने इसके लिए बुकिंग कर रखी है। धनतेरस को वह डिलीवरी लेंगे। इसके अलावा टू व्हीलर और फोर व्हीलर के लिए भी बड़ी संख्या में बुकिंग हुई है। धनतेरस पर मुहूर्त के अनुसार लोग शोरूम से गाड़ी उठाएंगे। कई बिल्डर्स धनतेरस पर नए प्रोजेक्ट शुरू करेंगे तो ग्राहकों ने फ्लैट्स की चाबी लेने के लिए शुभ मुहूर्त तय कर रखा है।

ज्वैलर हार्दिक शाह ने बताया कि धनतेरस पर ज्वैलरी की मांग ज्यादा रहती है। इस बार डायमंड ज्वैलरी की अच्छी मांग है। लोगों ने पहले से बुकिंग करा रखी है। फोर व्हीलर शोरूम संचालक तरुण घुरा और अंकुर गांधी ने बताया कि धनतेरस को लेकर बाजार में उत्साह है। लोगों ने कम कीमत से लेकर महंगी कारों तक की बड़ी संख्या में बुकिंग करवाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो