Patrika Hindi News

> > > > Silent rally in honor of the martyrs

शहीदों के सम्मान में मौन रैली

Updated: IST surat
कश्मीर के उरी सेक्टर में सेना पर हुए आतंकी हमले में शहीद सैनिकों के सम्मान में गुरुवार को शहर में मौन

सूरत।कश्मीर के उरी सेक्टर में सेना पर हुए आतंकी हमले में शहीद सैनिकों के सम्मान में गुरुवार को शहर में मौन रैली निकाली गई। इसमें 123 से अधिक संस्थाएं शामिल हुईं।

उरी में आतंकी हमले को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। गुरुवार को अठवा लाइंस से निकाली गई मौन रैली में चिकित्सक, वकील, सीए, इंजीनियर, सामाजिक कार्यकर्ता, विद्यार्थी और अन्य कई गणमान्य शामिल हुए। उन्होंने बैनर ले रखे थे और पकिस्तान तथा आतंकवाद के खिलाफ नारे लगा रहे थे। रास्ते में कई लोग रैली से जुड़ते गए। रैली गांधी प्रतिमा के पास पहुंचने के बाद शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

पाक के खिलाफ प्रदर्शन

यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता

अनूप राजपूत और पार्थ लाखानी की अगुवाई में गुरुवार को डीआरबी कॉलेज परिसर में विद्यार्थियों ने पाकिस्तान का झंडा जलाया। यहां पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। शहर में जगह-जगह हो रहे विरोध प्रदर्शन में विद्यार्थी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। वराछा योगी चौक पर लोगों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। अमरोली में भी पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। यहां पाकिस्तान और आंतकवाद के खिलाफ नारे लगाए गए।

विद्यार्थियों ने दी श्रद्धांजलि

शहर की गजेरा स्कूल में विद्यार्थियों ने मोमबत्ती जलाकर और मौन रखकर उरी में शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की। कुबेरजी फिल्म क्रिएशन के डिरेक्टर सुपोता सरकार, कलाकार करन राजपूत, मुश्ताक शाह ने अडाजण में शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे