scriptएकतरफा मुकाबले में बलसेढ़ी ने 6-1 के अंतर से जीता मैच | ambikapur : Unilateral against BalSodhi won the match by a margin of 6-1 | Patrika News

एकतरफा मुकाबले में बलसेढ़ी ने 6-1 के अंतर से जीता मैच

locationसरगुजाPublished: Sep 15, 2016 03:33:00 pm

Submitted by:

Pranayraj rana

सरगुजा फुटबॉल लिग मैच में बुधवार को नाईट क्लब बलसेढ़ी व न्यू पंडो क्लब बडऩी झरिया के बीच खेला गया

Football Match

Football Match

अंबिकापुर. सरगुजा फुटबॉल लिग मैच के तहत बुधवार को नाईट क्लब बलसेढ़ी व न्यू पंडो क्लब बडऩी झरिया के मध्य मैच खेला गया। एकतरफा मुकाबले में बलसेढ़ी ने शानदार जीत दर्ज करते हुए अगले चरण में प्रवेश किया।

गांधी स्टेडियम में चल रहे सरगुजा फुटबॉल लीग प्रतियोगिता के तहत बुधवार को नाईट क्लब बलसेढ़ी व पंडो क्लब बडऩीझरिया के मध्य मुकाबला हुआ। मैच का शुभारंभ भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री भारत सिंह सिसोदिया द्वारा खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त कर किया गया। मैच की शुरूआत से ही बलसेढ़ी की टीम ने अपना दबदबा बनाए रखा। प्रथम हॉफ में तारा यदू ने पहला गोल किया।

दूसरा गोल ओम प्रकाश व तीसरा गोल ताराचन्द्र ने अपने टीम के लिए किया। बडऩी झरिया की टीम के खिलाड़ी प्रदीप ने पहले हॉफ में अपनी टीम के लिए एक गोल कर मुकाबले में रोमांच भरने का प्रयास किया।

दूसरे हाफ में नाईट क्लब बलसेढ़ी की टीम ने उत्कृष्ट खेल का प्रर्दशन किया। नाईट क्लब के खिलाड़ी सुरेन्द्र ने खेल का बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दूसरे हॉफ में अपनी टीम के लिए शानदार 3गोल किए।इसतरह बलसेढ़ी की टीम ने बडऩीझरिया की टीम को 6-1 से परास्त किया। मैच के निर्णायक दिनेश जायसवाल, लाल्टू, अमरदेव, जॉन टोप्पो रहे। आज का मैच प्रभात उच्चतर माध्यमिक विद्यालय व एफसी परसोड़ी के मध्य खेला जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो