scriptकम कीमत में बड़ा टैबलेट लेने वालों के लिए iBall Slide Co Mate | iBall Slide Co Mate Voice call Tablet Sale starts on Flipkart | Patrika News

कम कीमत में बड़ा टैबलेट लेने वालों के लिए iBall Slide Co Mate

Published: Apr 23, 2016 03:36:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

8 इंच की स्क्रीन वाले सस्ते iBall Slide Co Mate की सेल शुरू हो चुकी है

iBall Slide Co Mate

iBall Slide Co Mate

नई दिल्ली। आईबाल कम कीमत में बड़ी डिस्पले स्क्रीन वाला वॉयस कॉलिंग Tablet लेकर आई है। कंपनी ने इसे iBall Slide Co Mate नाम से पेश किया है। कंपनी ओर से इस टैबलेट की फ्लिपकार्ट पर सेल भी शुरू हो चुकी है। इसमें सबसे खास बात इस टैबलेट को 8 इंच की बड़ी डिस्पले स्क्रीन तथा शानदार फीचर्स के बावजूद कम कीमत में मुहैया कराना है।

हैंड्स फ्री वॉयस कॉलिंग टैबलेट
आईबॉल के इस टैबलेट की दूसरी खास बात इसमें दिए गए बिल्ट इन इयरपीस और रिसीवर हैं जिसकी वजह से इसमें वॉयस कॉलिंग के लिए हेडसेट लगाने की जरूरत नहीं पड़ती। इसमें कॉल रिकॉर्डिंग का भी फीचर है। इसमें 1.3 गीगाहर्त्ज क्वॉडकोर प्रोसेसर लगा है। बेहतर प्रदर्शन के लिए इसमें 1 जीबी रैम और 8जीबी इंटरनल मेमोरी दिए गए हैं। एक्सटरनल मेमोरी के तौर पर इसमें 32जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगता है।


पावरफुल बैटरी और अच्छे कैमरे
iBall Slide Co Mate एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप ओएस पर काम करता है। इसमें पीछे की तरफ 5 मेगापिक्सल कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। कंपनी ने इसमें 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया है। कनेक्टिविटी के तौर पर इसमें 3जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्रोयूएसबी सपोर्ट करता है। यह 4300 एमएएच की पावरफुल बैटरी से है। यह 3जी नेटवर्क पर काम करने वाला यह टैबलेट 14 घंटों तक का टॉक टाइम देता है।

ड्यूल सिम टैबलेट
इस नए iBall Tablet की तीसरी सबसे खास बात ये है कि इसमें एक माइक्रो और तथा एक रेगुलर यानी दो सिम कार्ड लगते हैं। फ्लिपकार्ट ऑनलाइन सेल में स्लाइड को-मेट की कीमत 6999 रूपए रखी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो