Patrika Hindi News

Photo Icon 7 इंच की स्क्रीन वाले इस सैमसंग फैबलेट की फ्लिपकार्ट शुरू हुई बिक्री

Updated: IST Samsung Galaxy J Max
सैमसंग ने इस फैबलेट को पिछले महीने ही भारतीय मार्केट में उतारा था तथा अब यह फ्लिपकार्ट पर आया है

नई दिल्ली। सैमसंग गैलेक्सी जे मैक्स फैबलेट की ऑनलाइन बिक्री फ्लिपकार्ट पर शुरू हो चुकी हैं। कंपनी ने इस हैंडसेट को पिछले महीने ही मार्केट में उतारा था। फ्लिपकार्ट पर इसको 13400 रूपए की कीमत में बिक्री के लिए जारी किया गया है। सैमसंग यह बड़ी डिस्पले स्क्रीन वाला हैंडसेट है जो पावरफुल प्रोसेसर और रैम के साथ होता है।
Samsung Galaxy J Max

बड़ी डिस्पले स्क्रीन है खास बात
Samsung Galaxy J Max में 7 इंच की एचडी डिस्पले स्क्रीन दी गई है जिसका रेजोल्युशन 1280 गुणा 800 पिक्सल है। प्रोसेसर की बात करें तो जे मैक्स में 1.5 गीगाहर्त्ज क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 1.5 जीबी रैम दी गई है। इसमें इनबिल्ट मेमोरी 16 जीबी की तथा एक्सटरनल मेमोरी के तौर पर इसमें 200 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगता है। यह टैबलेट और स्मार्टफोन का मिला-जुला रूप है जो फैबलेट के रूप में आया है। इसमें दो सिम लगती है।
Samsung Galaxy J Max

कैमरा और कनेक्टिविटी
कैमरा की बात करें तो इसमें एफ/1.9 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा आगे की तरफ 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सैमसंग का यह नया गैजेट वीओएलटीई फीचर के साथ आता है। कनेक्टिविटी तौर पर इसमें 4जी के अलावा 3.5 एमएम ऑडियो जैक, एफएम रेडियो, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0 और जीपीएस कनेक्टिविटी दिए गए हैं। इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???