Patrika Hindi News

सैमसंग ला रही गैलक्सी नोट 8, इनफिनिटी डिस्प्ले होगी सबसे खास चीज

Updated: IST galaxy 8
सैमसंग अपने Galaxy Note 8 फैबलेट को जल्द ही लॉन्च करने जा रही है

नई दिल्ली। साउथ कोरिया की कंपनी सैमसंग अपने गैलक्सी S8 और S8 प्लस स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने के बाद अब अपने Galaxy Note 8 स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। खबर है कि गैलक्सी S8 की तरह इस फैबलेट में भी इनफिनिटी डिस्प्ले होगा और यह यह एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट ओएस पर काम करेगा।

क्या है ​इनफिनिटी डिस्पले

सैमसंग ने अपने Galaxy S8 और Galaxy S8+ स्मार्टफोन्स बेजल-लेस डिस्प्ले दिया है। इसी को 'इनफिनिटी डिस्प्ले' कहा जाता है। इन स्मार्टफोन्स में ऊपर और नीचे बहुत पतले बेजल्स हैं और एज घुमावदार हैं। इस वजह से इनका डिस्पले 10:5:9 के अनुपात में वीडियो देखने का शानदार एक्सपीरियंस देता है। इसी वजह से आने वाले गैलक्सी नोट 8 फैबलेट में भी यही फीचर दिया जा सकता है।

Read More: दुनियाभर में 25 करोड़ कंप्यूटर्स पर नए वायरस के अटैक का खतरा!

ड्यूल बैक कैमरे

खबर है कि सैमसंग गैलक्सी नोट 8 में 6.3 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन होगी। इसको यूएस में क्वॉलकॉम के लेटेस्ट फ्लैगशिप प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 835 के साथ लॉन्च किया जाएगा। जबकि अन्य मार्केट्स में इसको कंपनी के अपने एग्जिनस 8895 प्रोसेसर के साथ उतारा जाएगा। इसके अलावा इसमें ड्यूल बैक कैमरा सेटअप होगा। इसमें 12 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल लेंस और एक 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर होगा जो यह 3x ऑप्टिकल जूम और ड्यूल OIS सपोर्ट करेगा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???