Patrika Hindi News

सैमसंग का नया टैबलेट आया सामने, कीमत भी हुई लीक

Updated: IST galaxy tab
सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 टैबलेट को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश किया जाएगा

नई दिल्ली। सैमसंग कंपनी स्पेन के बार्सिलोना में होने जा रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2017 इवेंट में अपना नया टैबलेट लांच करेगी। यह टैबलेट सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 है जो गैलेक्सी टैब S2 का अपग्रेडेड वर्जन है। हालांकि लॉन्च से पहले ही इस टैबलेट की कीमत लीक हो चुकी है। खबर है कि इसे 580 डॉलर (करीब 39,000 रुपए) की कीमत उतारा जाएगा। इस टैबलेट की लीक हुई तस्वीर में के बारे में बताया गया है कि यह एस पेन के साथ आएगा। इसका मतलब इसमें स्टायलस फंक्शनालिटी होगी।

ये होंगे खास फीचर्स
सैमसंग गैलेक्सी टैब एस3 की लीक हुई जानकारी के मुताबिक इसमें 9.7 इंच की 2048x1536 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली डिस्पले स्क्रीन होगी। गौरतलब है कि 2015 में 8 इंच और 9.7 इंच स्क्रीन वाले गैलेक्सी टैब एस2 के दो वेरिएंट लॉन्च किए थे। गैलेक्सी टैब S3 में 32GB इंटरनल मेमोरी होगी और यह कैटेगरी 6 एलटीई डाउनलोड स्पीड के लिए 4G सपोर्ट के साथ आएगा। यह टैबलेट स्नैपड्रैगन क्वालकॉम 820 प्रोसेसर और 4GB रैम से लैस होगा।

स्लिम टैबलेट
कंपनी ने फोटोग्राफी के लिए इस टैबलेट में 12 MP का रियर व 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया है। इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी टैब एस3 एंड्रॉयड नॉगट ओएस पर काम करेगा। इस नए सैमसंग टैबलेट की एक और खासियत इसका महज 5.6 मिलीमीटर पतला होना जिसकी वजह से यह एक स्लिम टैबलेट है। आपको बता दें कि गैलेक्सी टैब S2 8 और गैलेक्सी टैब एस2 9.7 टैबलेट सिर्फ 5.6 मिलीमीटर पतले हैं जो इनकी बड़ी खासियत है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???