scriptएसेस ने रॉयल्स को हराया | Aces beat Royals | Patrika News

एसेस ने रॉयल्स को हराया

Published: Dec 07, 2016 11:02:00 am

Submitted by:

इस जीत बाद इंडियन एसेस की टीम अंकतालिका में 10 अंकों के साथ पहले नंबर पर पहुंच गई है।चार मैचों में यह इंडियन एसेस की तीसरी जीत है।

IPTL

IPTL

सिंगापुर। इंडियन एसेस टीम ने इंटरनेश्नल प्रीमियर टेनिस लीग (आइपीटीएल) मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए यूएई रॉयल्स को 26-19 से मात दी। इस जीत के साथ ही अब इंडियन एसेस की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है।

इंडियन एसेस 10 अंकों के साथ अंक तालिका में पहले नंबर पर है। चार मैचों में यह इंडियन एसेस की तीसरी जीत है। यूएई रॉयल्स के खिलाफ खेलते हुए कर्सटन फ्लिपकेंस की जीत के साथ इंडियन एसेस ने विजयी शुरुआत की। कर्सटन ने पूर्व विश्व नंबर 1 महिला टेनिस स्टार सर्बिया की एना इवानोविक को हराया।

दूसरी ओर मिश्रित युगल मुकाबले में इंडियन एसेस की सानिया मिर्जा-रोहन बोपन्ना की भारतीय जोड़ी ने मार्टिना हिंगिस और पाब्लो क्यूवास की यूएई रॉयल्स की जोड़ी को मात दी। लीजेंड्स के मुकाबलों में मार्क फिलीपोसिस ने थॉमस जॉहानसन के खिलाफ जीत दर्ज की। पुरुषों के एकल मुकाबले में रॉयल्स के टोमस बर्डिक ने फेलिशियानो लोपेज को हराकर अपनी टीम को कुछ राहत दी। दिन के दूसरे मुकाबले में सिंगापुर स्लैमर्स ने अपने घर में जापान वॉरियर्स को 29-16 से हराकर टूर्नामेंट में विजयी आगाज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो