Patrika Hindi News

चोट के कारण मियामी ओपन से हटे एंडी मरे

Updated: IST andy murray
मरे के अलावा गत चैंपियन नोवाक जाकोविच भी कोहनी की चोट के कारण मियामी ओपन से बाहर रह सकते हैं।

लंदन। विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी ब्रिटेन के एंडी मरे चोट के कारण अगले सप्ताह से शुरू होने वाले मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। 29 वर्षीय मरे ने कहा कि दांए कोहनी में चोट के कारण मैं मियामी में नहीं खेल रहा हूं। इसके लिए मैं अपने प्रशंसकों से माफी मांगता हूं। यह मेरा पसंदीदा टूर्नामेंट है। अब मैं अपना पूरा ध्यान क्ले कोर्ट पर लगा रहा हूं। मरे यहां 2009 और 2013 में विजेता रह चुके हैं।

ब्रिटेन अब मरे की जगह विश्व के 136 वें नंबर के खिलाड़ी टेलर फ्रिट्ज को मुकाबले में उतारेगा। मरे अब सात अप्रैल को फ्रांस के खिलाफ होने वाले डेविस कप के क्वॉर्टर फाइनल मुकाबले से क्ले कोर्ट पर वापसी कर सकते हैं। ब्रिटिश खिलाड़ी को पिछले सप्ताह ही विश्व के 129 वें नंबर के खिलाड़ी कनाडा के वासेक पोस्पिल से हारकर इंडियन वेल्स के दूसरे राउंड से बाहर हो जाना पड़ा था।

Image result for नोवाक जोकोविच

मरे के अलावा गत चैंपियन और विश्व के नंबर दो खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जाकोविच भी कोहनी की चोट के कारण मियामी ओपन से बाहर रह सकते हैं। जाकोविच को भी ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस के हाथों शिकस्त खाकर इंडियन वेल्स से बाहर हो जाना पड़ा था। विश्व के दो शीर्ष खिलाड़ी मरे और जोकोविच ने इस वर्ष क्रमश: दुबई और दोहा ओपन का खिताब अपने नाम किए हैं लेकिन साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन में पांच बार के फाइनलिस्ट मरे को चौथे राउंड में जर्मनी के मिशा जवेरेव से और छह बार के चैंपियन जोकोविच को उज्बेकिस्तान के डेनिस इस्टोमिन के हाथों हारकर बाहर हो जाना पड़ा था।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???