scriptकिर्जियोस बड़े मैचों से पहले बनाते थे अंतरंग संबंध! | Australian tennis star Nick Kyrgios has sex before big match | Patrika News

किर्जियोस बड़े मैचों से पहले बनाते थे अंतरंग संबंध!

Published: May 27, 2015 10:56:00 pm

टेनिस स्टार निक किर्जियोस ने कहा है कि वह नियमों को धता बताते हुए बड़े टूर्नामेंट में मैचों से ठीक पहले सेक्स करते हैं

Tennis star Nick Kyrgios

Tennis star Nick KyrgiosTennis star Nick Kyrgios

पेरिस। आस्ट्रेलिया के शीर्ष पुरूष टेनिस स्टार निक किर्जियोस ने कहा है कि वह नियमों को धता बताते हुए बड़े टूर्नामेंट में मैचों से ठीक पहले सेक्स करते हैं, हालांकि उनके कोच ने भी उन्हें ऎसा करने से मना किया हुआ है। किर्जियोस ने यह भी खुलासा किया है कि वह किसी महिला टेनिस खिलाड़ी के साथ संबंध में नहीं हैं। किर्जियोस इस समय वर्ष के दूसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन में हिस्सा ले रहे हैं, जहां वह भारतीय दिग्गज महेश भूपति के साथ पुरूष युगल वर्ग से पहले दौर में हारकर बाहर भी हो चुके हैं।

एक पत्रिका ने किर्जियोस के हवाले से कहा है, “मैं उस नियम की परवाह नहीं करता। मैं उन नियमों को बिल्कुल भी नहीं मानता।” किर्जियोस ने यह जवाब उस सवाल के जवाब में दिया जिसमें उनसे बड़े मैचों से पहले अमूमन खिलाडियों द्वारा सेक्स से परहेज करने की आदत के बारे में पूछा गया था।

किर्जियोस ने आगे कहा, “निश्चित तौर पर इसके कुछ फायदे हैं। आप पूरी दुनिया की सैर करते हैं और वह भी करते हैं जिसे आप करना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और वह है टेनिस खेलना। और अगर आप खेल में अच्छे हैं तो कुछ शीर्ष खिलाडियों के साथ कई लड़कियां होती हैं।”

पिछले वर्ष सितंबर में मशहूर टेलीविजन रियलिटी शो एक्स फैक्टर में निर्णायक रहीं रेडफू के साथ संबंध टूटने की खबरों के कारण किर्जियोस काफी विवाद में रहे, हालांकि उसके ठीक बाद बेलारूस की टेनिस स्टार विक्टोरिया एजारेंका के साथ उनके संबंध की खबरें भी आईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो