scriptडेविस कप : फेरर से हारे मायनेनी, स्पेन को 2-0 की बढ़त | Davis Cup: David Ferrer makes mincemeat of Saketh Myneni to give Spain 2-0 lead over India | Patrika News

डेविस कप : फेरर से हारे मायनेनी, स्पेन को 2-0 की बढ़त

Published: Sep 16, 2016 11:58:00 pm

फेरर ने आर. के. खन्ना स्टेडियम में
खेले जा रहे डेविस कप के दूसरे एकल मैच में साकेत को सीधे सेटों में 6-1,
6-2, 6-1 से मात दी।

David Ferrer

David Ferrer

नई दिल्ली। 13वीं विश्व वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी स्पेन के डेविड फेरर ने शुक्रवार को डेविस कप विश्व ग्रुप प्लेऑफ मुकाबले के दूसरे एकल वर्ग के मैच में भारत के साकेत मायनेनी को मात देते हुए अपनी टीम को 2-0 की बढ़त दिला दी। फेरर ने दिल्ली लॉन टेनिस संघ (डीएलटीए) के आर. के. खन्ना स्टेडियम में खेले जा रहे डेविस कप के दूसरे एकल मैच में साकेत को सीधे सेटों में 6-1, 6-2, 6-1 से मात दी।

इससे पहले शुक्रवार को ही हुए एकल वर्ग के पहले मैच में फेलिसियानो लोपेज ने रामकुमार रामानाथन को 6-4, 6-4, 3-6, 6-1 से हराकर स्पेन को 1-0 की बढ़त दिलाई थी। साकेत को हराने के बाद फेरर ने इस बढ़त को दोगुना कर दिया। पहले मुकाबले में रामकुमार के सामने राफेल नडाल को उतरना था, लेकिन पेट में समस्या के कारण वह कोर्ट में नहीं उतरे और लोपेज को उनका स्थान लेना पड़ा।

डेविस कप के युगल मुकाबले शनिवार को खेले जाएंगे। भारत की तरफ से लिएंडर पेस और मायनेनी की जोड़ी फ्रेंच ओपन विजेता फेलिसियानो लोपेज और मार्क लोपेज की जोड़ी से भिड़ेगी। रिवर्स एकल मुकाबले रविवार को खेल जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो