Patrika Hindi News

डेविस कप के बाद तसल्ली से पेस को दूंगा जवाब : भूपति

Updated: IST leander paes and mahesh bhupathi in davis cup
भारतीय टीम के गैर खिलाड़ी कप्तान भूपति ने कहा, फिलहाल हम पूरा ध्यान डेविस कप पर ही देंगे।

बेंगलूरु। भारत के गैर खिलाड़ी कप्तान महेश भूपति ने कहा है कि वह लिएंडर पेस को टीम से बाहर करने का जवाब डेविस कप टूर्नामेंट समाप्त होने के बाद तसल्ली से देंगे। 43 वर्षीय अनुभवी टेनिस खिलाड़ी पेस को उज्बेकिस्तान के खिलाफ डेविस कप एशिया ओसनिया जोन ग्रुप-दो की टीम से भूपति ने बाहर कर दिया था, जिसके बाद पूर्व नंबर एक जोड़ीदार रहे दोनों खिलाडिय़ों के बीच पुराने मतभेद खुलकर फिर से सामने आ गए हैं।

वहीं भूपति से भी लगातार इस बाबत सवाल पूछे जा रहे हैं। मैक्सिको में चैलेंजर्स खिताब जीतने के बाद सीधे डेविस कप के लिए बेंगलूरु पहुंचे पेस को डेविस कप टूर्नामेंट से एक दिन पहले ही युगल मुकाबले से बाहर कर रोहन बोपन्ना को टीम में जगह दी गई थी। पेस ने भी इसका कड़ा विरोध जताया था। यह 27 साल में पहला मौका है, जब पेस को डेविस कप टीम से बाहर किया गया है।

भारतीय टीम के गैर खिलाड़ी कप्तान भूपति ने इस बारे में पूछने पर यहां केएसएलटीए स्टेडियम में पत्रकारों से कहा, हमने इस बारे में बात कर ली है कि फिलहाल हम पूरा ध्यान डेविस कप पर ही देंगे और मुकाबला जीतने के बाद ही मैं पेस को इस बारे में विस्तृत जवाब दूंगा। पेस ने उन्हें टीम से बाहर किए जाने पर कहा था कि उनके भूपति के साथ मतभेद भी इसके पीछे कारण हो सकते हैं। हालांकि भूपति ने अब तक इस मामले पर खुलकर जवाब नहीं दिया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???