scriptफ्रेंच ओपन की मलिका विंबलडन से हुई बाहर | French Open champ Garbine Muguruza out of wimbledon | Patrika News
Uncategorized

फ्रेंच ओपन की मलिका विंबलडन से हुई बाहर

नंबर दो टेनिस खिलाड़ी गर्बाइन मुगुरुजा को क्वालिफायर जाना सेपेलोवा ने दूसरे दौर में 6-3, 6-2 से हराया

Jul 01, 2016 / 11:07 am

भूप सिंह

Garbine Muguruza

Garbine Muguruza

नई दिल्ली। एक महीने पहले ही फ्रेंच ओपन जीतकर लाल बजरी की मलिका बनीं गर्बाइन मुगुरुजा को विंबलडन में उलटफेर का शिकार होना पड़ा है। महिला सिंगल्स के दूसरे दौर में स्लोवाकिया की क्वालिफायर जाना सेपेलोवा ने मुगुरुजा को सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से हराकर बाहर का रास्ता दिखा दिया। दुनिया की नंबर दो खिलाड़ी स्पेन की मुगुरुजा उन 18 वरीय खिलाड़ियों में शुमारहो गई हैं जिनका सफर इस साल विंबलडन में अब तक खत्म हो चुका है। इनमें से 11 महिलाखिलाड़ी हैं।

रैंकिंग में 124वें पायदान पर काबिज सेपेलोवा ने एक घंटे से भी कम समय में मुगुरुजा की चुनौती ध्वस्त कर दी। मुगुरुजा ने कहा, मैं थकी हुई महसूस कर रही थी। मैं कोशिश कर रही थी लेकिन शॉट लग नहीं रहे थे। लगता है फ्रेंच ओपन में दो हफ्ते की कड़ी मेहनत के बाद मुझे और आराम की जरूरत थी। मुगुरुजा ने मैच में 22 गैरजरूरी गलतियां की और महज नौ विनर्स ही लगा सकीं।

बाल-बाल बचीं रदवांस्का-
एग्निएस्का रदवांस्का विंबलडन में उलटफेर का शिकार होने से बाल-बाल बचीं। 2012 की उप-विजेता रदवांस्का को क्रोएशिया की 18 वर्षीय खिलाड़ी एना कोनजु ने खूब छकाया। तीन सेटों तक चले इस मुकाबले को रदवांस्का बड़ी मुश्किल से 6-2, 4-6, 9-7 से जीत सकीं। मैच के दौरान एना का दायां टखना टेनिस बॉल पर पड़ने से मुड़ गया। लेकिन मेडिकल टाइमआउट के बाद वह दोबारा कोर्ट पर खेलने उतरीं और रदवांस्का को कड़ी चुनौती दी।

Home / Uncategorized / फ्रेंच ओपन की मलिका विंबलडन से हुई बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो