script

चेन्नई ओपन में खेलेंगे एंडरसन, वावरिंका को देंगे टक्कर

Published: Nov 17, 2015 11:40:00 am

यह वर्ष एंडरसन के लिए काफी शानदार रहा जिसमें उन्होंने तीन एटीपी खिताब अपने नाम किए हैं 

Stan Wawrinka

Stan Wawrinka

चेन्नई। विश्व के 12 वें नंबर के टेनिस खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन भारत में अगले वर्ष चेन्नई ओपन में शिरकत करते हुए अपने नए सत्र की शुरुआत करेंगे। टूर्नामेंट का आयोजन चार से 10 जनवरी तक होगा। एंडरसन ने टूर्नामेंट में खेलने की पुष्टि करते हुए कहा, मैं चेन्नई ओपन में खेलकर अपने सत्र की शुरुआत करूंगा और इसे लेकर मैं बेहद रोमांचित हूं। मैंने भारत में होने वाले इस टूर्नामेंट के बारे में काफी कुछ सुना है और मैं यहां आकर खेलने को लेकर उत्साहित हूं। खेलों के जुनूनी देश भारत में आकर खेलना एक विशेष अनुभव होगा और मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। 

यह वर्ष एंडरसन के लिए काफी शानदार रहा जिसमें उन्होंने तीन एटीपी खिताब अपने नाम किए हैं और अपनी सर्वश्रेष्ठ 10 वीं रैंकिंग पर भी पहुंचे। उन्होंने इस वर्ष विंबलडन के दौरान नंबर एक सर्बिया के नोवाक जोकोविच को कड़ी टक्कर दी थी। इसके बाद यूएस ओपन में शानदार खेल दिखाते हुए विश्व के नंबर दो ब्रिटेन के एंडी मरे को शिकस्त दी थी। हालांकि क्वार्टरफाइनल में वह स्टेनिसलास वावरिंका के खिलाफ हार गए थे।

एंडरसन का वावङ्क्षरका के खिलाफ 4-4 का करियर रिकॉर्ड है और चेन्नई ओपन में इन दोनों धुरंधरों के बीच मुकाबले की पूरी संभावना है। वावरिंका यहां गत चैंपियन के रूप में उतरेंगे और एंडरसन की निगाहें अपने इस पुराने प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ जीत हासिल कर यूएस ओपन में मिली हार का बदला लेने पर लगी होंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो