scriptकोच इवानिसेविच से अलग हुए सिलिच | Marin Cilic ends partnership with coach Goran Ivanisevic | Patrika News

कोच इवानिसेविच से अलग हुए सिलिच

Published: Jul 22, 2016 05:45:00 pm

विश्व के 12वें नंबर के खिलाड़ी क्रोएशिया के मारिन सिलिच अपने कोच गोरान इवानिसेविच से अलग हो गए है

Marin Clilic

Marin Clilic

जागरेब(क्रोएशिया)। विश्व के 12वें नंबर के खिलाड़ी और 2014 के यूएस ओपन विजेता क्रोएशिया के मारिन सिलिच अपने कोच गोरान इवानिसेविच से अलग हो गए है। गोरान पिछले तीन सालों से सिलिच के कोच के रूप में काम कर रहे थे। उनकी उपस्थिति में क्रोएशियाई खिलाड़ी ने कई टूर्नामेंटों में शानदार पद्रर्शन किया था। लेकिन अब सिलिच ने कोच गोरान से अलग होने का मन बना लिया है। इस बात की जानकारी सिलिच ने अपनी वेबसाइट पर दी।



2014 में सिलिच ने जीता था यूएस ओपन खिताब

हमने 2013 सितंबर में एक साथ काम शुरू किया था और उस दौरान यूएस ओपन सहित काफी सफलता भी देखी। क्रोएशियाई खिलाड़ी ने वर्ष 2014 में गोरान के मार्गदर्शन में यूएस ओपन खिताब जीता था। उन्होंने कहा कि मेरे लिये गोरान के साथ काम करना सम्मान की बात थी। मुझे इस दौरान उनके साथ काम करने में काफी मजा आया और उन्होंने मुझे मेरे लक्ष्य हासिल करने में मदद की। दुर्भाग्य से अब हमारे रास्ते अलग हो गये हैं और मैं गोरान को भविष्य के लिये शुभकामनाएं देता हूं।



विंबलडन में फेडरर के हाथों मिली थी हार

गोरान और सिलिच का एक साथ आखिरी टूर्नामेंट विंबलडन था, जिसमें सिलिच को क्वार्टरफाइनल में रोजर फेडरर से हार झेलनी पड़ी थी। इस मैच में क्रोएशियाई खिलाड़ी ने पहले दो सेट में बढ़त बनाई थी। सिलिच हाल ही में डेविस कप क्वार्टरफाइनल टीम का भी हिस्सा रहे थे जिसमें क्रोएशिया ने अमेरिका को 3-2 से हराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो