scriptराफेल नडाल ने मां-बेटी के लिए रोका मैच, वीडियो हो रहा वायरल | Rafael Nadal stops match to a mother help find her lost daughter | Patrika News

राफेल नडाल ने मां-बेटी के लिए रोका मैच, वीडियो हो रहा वायरल

Published: Sep 30, 2016 12:48:00 pm

एक प्रदर्शनी मैच के दौरान टेनिस स्टार राफेल नडाल ने उस वक्त सच्ची खेल भावना का परिचय दिया जब उन्होंने एक महिला की मदद के लिए मैच को रोक दिया

Rafael Nadal

Rafael Nadal

लंदन। एक प्रदर्शनी मैच के दौरान टेनिस स्टार राफेल नडाल ने उस वक्त सच्ची खेल भावना का परिचय दिया जब उन्होंने एक महिला की मदद के लिए मैच को रोक दिया। दरअसल हुआ यह कि एक महिला की बच्ची दर्शकों की भीड़ में खो गई थी। ऐसे में नडाल ने मैच रोक दिया ताकि मां अपनी बच्ची को खोज सके। इस घटना से जुड़ा वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


राफेल नडाल और उनके हमवतन स्पेनिश युवा खिलाड़ी साइमन सोलबास की जोड़ी जॉन मैकनरो और कार्लोस मोया की जोड़ी के खिलाफ एक प्रदर्शनी डबल्स मैच खेल रही थी। मैच के दौरान राफेल जब सर्विस करने जा रहे थे तो उन्होंने देखा कि एक महिला स्टैंड में अपनी बेटी को पागलों की तरह खोज रही है। उसके बाद वह रुक गए ताकि मां अपनी बच्ची को खोज सके।



मैच रुकने और माजरा समझ में आते ही महिला की मदद के लिए अन्य दर्शक भी उसकी बेटी का नाम क्लारा जोर-जोर से चिल्लाने लगे। इस चक्कर में मैच कुछ क्षणों तक रुका रहा और इसी दौरान मां और बेटी के पुनर्मिलन हुआ और दर्शकों की जोरदार तालियों और उत्साह के बाद मैच सुचारू रूप से आगे बढ़ा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो