scriptपैन पैसिफिक ओपन के फाइनल में सानिया-बारबोरा की जोड़ी | Sania-Barbora enter Pan Pacific Open final | Patrika News

पैन पैसिफिक ओपन के फाइनल में सानिया-बारबोरा की जोड़ी

Published: Sep 23, 2016 11:32:00 pm

सानिया-बारबोरा ने सेमीफाइनल मुकाबले में गेब्रियल डाबरोस्की और मारिया जोस मार्टिना सांचेज की जोड़ी को मात देकर जीत हासिल की

Sania-Barbora

Sania-Barbora

टोक्यो। दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और बारबोरा स्ट्रेकोवा ने पैन पैसिफिक टेनिस टूर्नामेंट में महिला युगल फाइनल में प्रवेश कर लिया है। सानिया-बारबोरा ने सेमीफाइनल मुकाबले में गेब्रियल डाबरोस्की और मारिया जोस मार्टिना सांचेज की जोड़ी को मात देकर जीत हासिल की।

भारत और चेक गणराज्य की इस जोड़ी ने शुक्रवार को एक घंटे 18 मिनट तक चले इस मुकाबले में सांचेज और गेब्रियल की जोड़ी को 4-6, 6-3, 10-5 से मात दी। इससे पहले टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में सानिया-बारबोरा की जोड़ी ने मियु काटो और यिफान शु की जोड़ी को 6-2,6-2 से मात दी थी। टूर्नामेंट की दूसरी वरीय जोड़ी सानिया-बारबोरा का फाइनल मुकाबला चीन की चेन लियांग और झाओशुआन येंग की जोड़ी से होगा।

चेन और येंग की जोड़ी ने सेमीफानल में अमेरिका की राक्वेल अटावो और एबिगेल स्पियर्स की जोड़ी को 4-6, 6-2, 10-5 से मात दी थी। स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस से अलग होने के बाद सानिया ने बारबोरा को अपना जोड़ीदार बनाया। अमेरिकी ओपन के क्वार्टर फाइनल में इस जोड़ी को हार का सामना करना पड़ा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो