scriptसानिया-बोपन्ना और इंडियन एसेस की लगातार दूसरी जीत | sania bopanna wont their second match | Patrika News
Uncategorized

सानिया-बोपन्ना और इंडियन एसेस की लगातार दूसरी जीत

इंडियन एसेस ने इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) में अपनी जीत का
सिलसिला कायम रखते हुए शनिवार को सिंगापुर स्लैमर्स को नजदीकी मुकाबले में
26-25 से पराजित कर दिया जबकि एक अन्य मुकाबले में जापान वारियर्स ने यूएई
रॉयल्स को 23-20 से हराया।

Dec 03, 2016 / 08:43 pm

निखिल शर्मा

sania mirza in rio olympics

rohan bopanna and sania mirza in rio olympics

टोक्यो। इंडियन एसेस की यह लगातार दूसरी जीत है। सिंगापुर को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। जापान ने भी अपनी पहली जीत दर्ज की और यूएई रॉयल्स काे पहली हार मिली। इंडियन एसेस के लिए सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना की जोड़ी ने मिश्रित युगल में महत्वपूर्ण जीत हासिल की।

इससे पहले तीन मैचों में सिंगापुर ने 16-14 की बढ़त बना ली थी। लेकिन सानिया और बोपन्ना ने मार्सेलो मेलो और किकी बर्टेन्स को 25 मिनट में 6-4 से हराकर इंडियन एसेस को 20-20 की बराबरी पर ला दिया। निर्णायक महिला एकल में कर्स्टन फ्लिपकेंस ने किकी बर्टेन्स को टाई ब्रेकर में पराजित कर इंडियन एसेस को 26-25 से जीत दिला दी। फ्लिपकेंस ने बर्टेन्स को 34 मिनट में 6-5 से हराया।

उन्होंने इस सेट का टाई ब्रेकर 7-3 से जीता। इससे पहले लीजेंड एकल में सिंगापुर के कार्लाेस मोया ने थॉमस एनक्विस्ट को 6-4 से पराजित किया जबकि पुरुष एकल में इंडियन एसेस के फेलिसियानो लोपेज ने मार्कोस बगदातिस को 6-4 से हराया। पुरुष युगल में सिंगापुर के निक किर्गियोस और मार्सेलो मेलो ने इवान डोडिग और फेलिसियानो लोपेज को 6-4 से हराया। जापान वारियर्स और यूएई रॉयल्स का मुकाबला भी नजदीकी ही रहा।

निर्णायक पुरुष एकल से पहले यूएई की टीम 19-17 से आगे थी। लेकिन जापान के शीर्ष खिलाड़ी केई निशिकोरी ने टॉमस बेर्दिच को मात्र 20 मिनट में 6-1 से पीटकर जापान को जीत दिला दी। पहले महिला एकल में जापान की येलेना यांकोविच ने मार्टिना हिंगिस को 21 मिनट में 6-1 से हरा दिया। लेकिन इसके बाद यूएई ने अगले तीन सेट जीत लिए। डेनियल नेस्टर और हिंगिस ने मिश्रित युगल में ज्यां जूलियन रोजर और यांकोविच को 26 मिनट में 6-4 से पराजित कर दिया।

लीजेंड एकल में गोरान इवानिसेविच ने मरात साफिन को 27 मिनट में 6-4 से हराया। पुरुष युगल में पाब्लो क्यूवास और नेस्टर ने निशिकोरी और फर्नाेंडो वेरदास्को को 28 मिनट में 6-3 से हराया लेकिन पुरुष एकल में
निशिकोरी की 6-1 की बड़ी जीत से मुकाबला जापान की झोली में चला गया।

Home / Uncategorized / सानिया-बोपन्ना और इंडियन एसेस की लगातार दूसरी जीत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो