scriptसानिया-मार्टिना स्टटगार्ट ओपन टेनिस की फाइनल में पहुंची | Sania Mirza and Martina Hingis reach Stuttgart Open Tennis Tournament | Patrika News

सानिया-मार्टिना स्टटगार्ट ओपन टेनिस की फाइनल में पहुंची

Published: Apr 25, 2016 01:08:00 pm

फाइनल में सानिया-मार्टिना को मुकाबला दूसरी सीड फ्रांसीसी जोड़ी कैरोलिना
गार्सिया और क्रिस्टिना माल्देनोविच की जोड़ी से मुकाबला होगा।

Martina-Sania

Martina-Sania

स्टटगार्ट। भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा और उनकी जोड़ीदार स्विटजरलैंड की मार्टिना हिंगिस ने स्टटगार्ट ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला युगल के फाइनल में प्रवेश कर लिया। सानिया-मार्टिना की जोड़ी ने सेमीफाइनल मुकाबले में जर्मनी की सेबाइन लिसिकी और चेक गणराज्य की लूसी सफारोवा की जोड़ी को 6-4, 7-5 से हराया।

एक घंटे 28 मिनट तक चले मुकाबले में इंडो-स्विस जोड़ी ने जोरदार खेल दिखाया। इस जोड़ी ने अपना पहला सेट 6-4 से जीता जबकि दूसरे सेट 7-5 से अपने नाम किया। फाइनल में सानिया-मार्टिना को मुकाबला दूसरी सीड फ्रांसीसी जोड़ी कैरोलिना गार्सिया और क्रिस्टिना माल्देनोविच की जोड़ी से मुकाबला होगा। इस टूर्नामेंट की इनामी राशि 7 लाख 59 हजार डॉलर रखी गई है।

इससे पहले सानिया-हिंगिस की जोड़ी ने क्वार्टरफाइनल मुकाबले में चेक गणराज्य की बारबोरा क्रेज्सिकोवा व केटरिना सिनियाकोवा की जोड़ी को हराते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश किया था। भारतीय-स्विस जोड़ी ने 57 मिनट तक चले मुकाबले में 6-1, 6-3 से आसान जीत दर्ज की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो