script

पति शोएब के शतक से खुश सानिया मिर्जा ने यूं किया इजहार

Published: May 27, 2015 03:01:00 pm

शोएब ने जून 2013 में भारत के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी में अपना आखिरी वनडे शतक लगाया था

sania mirza

sania mirza

नई दिल्ली। शोएब मलिक के पाकिस्तानी टीम में लगभग दो साल बाद वापसी करने और छह वर्षो में पहला शतक जड़ने पर सानिया मिर्जा बेहद खुश है। शोएब की शतकीय पारी से खुश उनकी पत्नी सानिया ने टि्वटर पर अपना संदेश भेज इसके लिये ढेर साई बधाई दी।

भारतीय टेनिस स्टार ने कहाए “अहमदुल्लाह, मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं। हमारा विश्वास कई बार चमत्कार करता है।” शोएब पिछले दो साल से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे थे लेकिन छह साल बाद पाकिस्तान की जमीं पर हो रही घरेलू सीरीज में उन्हें टीम में वापसी का मौका मिला। शोएब का वनडे में यह कुल आठवां शतक है। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शोएब ने जून 2013 में भारत के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान की ओर से अपना आखिरी वनडे शतक लगाया था।

33 वर्षीय शोएब जहां लंबे समय से राष्ट्रीय टीम में वापसी की कोशिशों में लगे हैं तो वहीं सानिया अपने करियर के शीर्ष पर है और फिलहाल महिला युगल रैंकिंग में विश्व की नंबर एक खिलाड़ी है। लेकिन पति को लंबे अर्से बाद मिली सफलता के लिये सानिया ने ईश्वर को भी धन्यवाद दिया। इससे पहले शोएब भी हमेशा सानिया को करियर में मदद करते रहे हैं और टि्वटर पर हमेशा सानिया को उनकी सफलता के लिये बधाई देते हैं। सानिया और शोएब ने 2010 में निकाह किया था। 

ट्रेंडिंग वीडियो