scriptसानिया मिर्जा-हिंगिस की जोड़ी विंबलडन के क्वार्टरफाइनल में | Sania mirza-Martina hingis pair reaches quarters at Wimbledon | Patrika News
Uncategorized

सानिया मिर्जा-हिंगिस की जोड़ी विंबलडन के क्वार्टरफाइनल में

सानिया और हिंगिस ने शानदार जीत के साथ विंबलडन चैंपियनशिप के महिला युगल के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया

Jul 06, 2015 / 06:44 pm

भूप सिंह

Sania Mirza-Martina Hingis

Sania Mirza-Martina Hingis

लंदन। शीर्ष वरीयता प्राप्त भारत की सानिया मिर्जा और स्विटजरलैंड की मार्टिना हिंगिस ने सोमवार को शानदार जीत के साथ विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप के महिला युगल के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया।

टाप सीड सानिया-हिंगिस ने स्पेन की एनाबेल मेदिना गैरिग्स और अरांशा पैरा सांतोंजा की 16वीं सीड जोड़ी को एक घंटे सात मिनट तक चले मुकाबले में 6-4 6-3 से पराजित किया। विजेता जोड़ी ने मैच में आठ में से पांच ब्रेक अंकों को भुनाया और चार विनर्स भी लगाए। स्पेन की जोड़ी ने छह में से तीन ब्रेक अंक भुनाए।

पहले सेट में शीर्ष वरीय जोड़ी ने पहली सर्विस पर 11 और दूसरी सर्विस पर छह अंक जीते और इस सेट में उन्होंने दो बार प्रतिद्वंद्वी की सर्विस तोड़ी। दूसरे सेट में दोनों ही जोडियों ने सर्विस ब्रेक का जमकर आदान प्रदान किया।

सानिया-हिंगिस ने जहां तीन सर्विस ब्रेक हासिल किए वहीं स्पेनिश जोड़ी के हिस्से में दो सर्विस ब्रेक आए। सानिया-हिंगिस ने निर्णायक मौकों पर बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अंक बटोरे और क्वार्टरफाइनल में स्थान बना लिया।

Home / Uncategorized / सानिया मिर्जा-हिंगिस की जोड़ी विंबलडन के क्वार्टरफाइनल में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो