scriptसानिया-स्ट्रायकोवा ने जीता पैन पेसिफिक महिला युगल खिताब | Sania, Strycova wins Pan Pacific women's open final | Patrika News

सानिया-स्ट्रायकोवा ने जीता पैन पेसिफिक महिला युगल खिताब

Published: Sep 24, 2016 07:23:00 pm

इस जोड़ी ने फाइनल में चीन की चेन लियांग और झाउजुआन यांग को सीधे सेटों में 6-1, 6-1 से मात देते हुए खिताब अपने नाम किया

Sania Mirza Barbara Strycova

Sania Mirza Barbara Strycova

टोक्यो। भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपनी चेकगणराज्य की जोड़ीदार बारबोरा स्ट्रायकोवा के साथ शनिवार को पैन पेसिफिक महिला युगल का खिताब अपने नाम कर लिया। इस जोड़ी ने फाइनल में चीन की चेन लियांग और झाउजुआन यांग को सीधे सेटों में 6-1, 6-1 से मात देते हुए खिताब अपने नाम किया। यह मुकाबला 51 मिनट चला।

सानिया-स्ट्रायकोवा ने शुक्रवार को सेमीफाइनल में गैरवरीय जोड़ी कानाडा की गेब्रियाल डाब्रोवस्की और स्पेन की मारिया जोस मार्टिना सांचेज को 4-6, 6-3, 10-5 से मात देते हुए फाइनल में जगह बनाई थी। फाइनल मुकाबले में सानिया-स्ट्रायकोवा ने अच्छी शुरुआत की और आसानी से पहला सेट अपने नाम किया।

दूसरे सेट में चीनी जोड़ी ने वापसी करने की कोशिश की लेकिन सानिया-स्ट्रायकोवा ने उनकी हर कोशिश को नाकामयाब कर दिया। यह सानिया का 40वां युगल खिताब है जिसमें से 18 खिताब उन्हें 2015 की शुरुआत से हासिल हुए हैं। वह इससे पहले दो बार यह खिताब जिम्बाब्वे की कारा ब्लैक के साथ जीत चुकी हैं।

इससे पहले सानिया-स्ट्रायकोवा की जोड़ी ने सिनसिनाटी ओपन पर भी कब्जा जामया था जहां उन्होंने सानिया की पूर्व जोड़ीदार स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस और कोको वांडेवेघे की जोड़ी को 7-5, 6-4 से हराया था।

ट्रेंडिंग वीडियो