scriptफ्रेंच ओपन से पहले दिखा सेरेना विलियम्स का ‘हीमैन’ अवतार | Serena williams dresses as heman for her annual celebrity fancy dress part | Patrika News

फ्रेंच ओपन से पहले दिखा सेरेना विलियम्स का ‘हीमैन’ अवतार

Published: Apr 21, 2016 08:17:00 am

दुनिया की नंबर एक महिला टेनिस खिलाड़ी अमेरिका की सेरेना विलियम्स ने ‘हीमैन’ के अवतार में इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटो शेयर किया।

Serena Williams

Serena Williams

फ्लोरिडा। दुनिया की नंबर एक महिला टेनिस खिलाड़ी अमेरिका की सेरेना विलियम्स ने ‘हीमैन’ के अवतार में इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटो शेयर किया। इसके जरिए उन्होंने आगामी फ्रेंच ओपन टेनिस चैंपियनशिप से पहले अपने प्रतिद्वंद्वियों को सतर्क रहने के लिए आगाह किया है। बुधवार को सेरेना को लॉरेस विश्व खेल पुरुस्कार से सम्मानित किय गया।

पिछले साल फ्रेंच ओपन और विंबल्डन के खिताब अपने नाम करने वाली सेरेना को इस साल हुए आस्ट्रेलियन ओपन में एंजेलिक केर्बर के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। यदि उनके करियर पर नजर डाले तो सेरेना अब तक 36 ग्रैंड स्लैम खिताब (21 सिंगल्स, 13 महिला डबल्स और दो मिक्स्ड डबल्स) अपने नाम कर चुकी हैं।

सेरेना को वार्षिक विलियम्स आमंत्रण इवेंट के दौरान हीमैन के अवतार में देखा गया और उन्होंने मॉडल और अभिनेता कोल्टन हैंस के साथ एक फोटो शेयर किया। सेरेना के घर पर यह कार्यक्रम पिछले कई सालों से आयोजित होता आ रहा है।

सेरेना इस साल इंडियन वेल्स, मियामी ओपन और मेलबर्न में उपविजेता बनीं थी। 34 वर्षीया सेरेना 29 अप्रैल से मैड्रिड ओपन के जरिए क्ले कोर्ट सेशन की शुरुआत करेंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो