scriptदिसंबर में शादी श्वांसटाइगर से शादी रचाएगी टेनिस हसीना इवानोविक | Tennis beauty Aan Ivanovic to marry Bastian Schweinsteiger in December | Patrika News

दिसंबर में शादी श्वांसटाइगर से शादी रचाएगी टेनिस हसीना इवानोविक

Published: Aug 27, 2015 04:04:00 pm

क्रिसमस के आसपास बेलग्रेड और म्यूनिख में रिसेप्शन आयोजन किया जाएगा, विंबलडन से पहले इवानोविक को रिंग पहने हुए देखा गया था

ana and bastian

ana and bastian

लंदन। जर्मन के स्टार फुटबॉलर बास्टियन श्वांसटाइगर और सर्बिया की महिला टेनिस खिलाड़ी एना इवानोविक इस साल दिसंबर में शादी करेंगे। सर्बिया के एक स्थानीय समाचार पत्र के मुताबिक, दोनों स्टार खिलाड़ी दिसंबर में मैनचेस्टर में एक दूसरे से शादी करेंगे। एना और श्वांसटइगर की सगाई जुलाई में हुई थी।



खबरें हैं कि क्रिसमस के आसपास बेलग्रेड और म्यूनिख में रिसेप्शन आयोजन किया जाएगा। 27 वर्षीय इवानोविक और श्वांसटाइगर का हाथों में हाथ डाले एक फोटो सितंबर में यूएस ओपन के दौरान प्रकाशित हुआ था। उसके बाद से इनके संबंध बनते-बिगड़ते रहे लेकिन इस बीच मई महीने में इनकी शादी की अफवाह भी फैली थी जिसके बाद दोनों ने मीडिया से कुछ समय के लिये किनारा कर लिया था।



लंदन में विंबलडन से पहले आयोजित पार्टी में इवानोविक को रिंग पहने हुए देखा गया था। इससे यह अटकले लगाई जाने लगी थी कि उनकी और श्वांसटाइगर की सगाई हो चुकी हैं। इसके बाद इवानोविक के टेनिस मुकाबलों के दौरान श्वांसटाइगर को उनकी हौसला-अफजाई करते हुए भी देखा गया था।



इवानोविक का पांचवां प्यार
टेनिस हसीना एना का यह पांचवां अफेयर है। इससे पहले वह टेनिस खिलाड़ी फर्नाडो वर्दास्को, गोल्फर एडम स्कॉट, बास्केटबॉल प्लेयर इवान पॉनिक और टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच के दोस्त मार्क स्टीलिटानो से भी इश्क फरमा चुकी हैं। वहीं श्वांसटाइगर का यह दूसरा प्यार है। वे जर्मन मॉडल सारा ब्रैंडनर के साथ अफेयर में रह चुके हैं और दोनों सात साल तक साथ थे। इस दौरान वे लिव इन में भी रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो