scriptटेनिस खिलाड़ी ने कहा, तुम्हारी प्रेमिका से किसी और ने संबंध बनाए | Thanasi Kokkinakis 'banged your girlfriend' abuses Nick Kyrgios to Stan Wawrinka | Patrika News

टेनिस खिलाड़ी ने कहा, तुम्हारी प्रेमिका से किसी और ने संबंध बनाए

Published: Aug 14, 2015 09:40:00 am

वावरिंका की गर्लफ्रैंड पर निक किर्गियोस की टिप्पणी ने टेनिस जगत को सकते में डाल दिया, किर्गियोस पर 10 हजार डॉलर का जुर्माना

nick kyrgios

nick kyrgios

मॉन्ट्रियल। फ्रेंच ओपन विजेता स्विट्जरलैंड के स्टेन वावरिंका की गर्लफ्रैंड पर ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी निक किर्गियोस की टिप्पणी ने टेनिस जगत को सकते में डाल दिया है। एटीपी ने इस टिप्पणी के लिए किर्गियोस पर 10 हजार डॉलर का जुर्माना लगाया है।वावरिंका ने टेनिस अधिकारियों को किर्गियोस पर कड़ी कार्रवाई करने की अपील की थी। ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी ने रोजर्स कप के दौरान यह टिप्पणी की।



मैच के दौरान कोर्ट पर लगे माइक्रोफोन में किर्गियोस यह कहते सुने गए कि ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी थानासी कोकिनाकिस एक महिला खिलाड़ी के साथ सोए थे जो कि कथित तौर पर वावरिंका की गर्लफ्रैंड हैं। उन्होंने कहाकि, “कोकिनाकिस ने तुम्हारी गर्लफ्रैंड से संबंध बनाए थे। मुझे तुम्हें यह बताते हुए दुख है।” इस पर वावरिंका ने टि्वटर पर लिखा कि ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी ने जो टिप्पणी की है वह न केवल अस्वीकार्य है बल्कि विश्वास करने के लायक भी नहीं है। कोर्ट या इसके बाहर इस तरह का व्यवहार नहीं होना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि प्रशासन इसके खिलाफ कार्रवाई करेगा।



दुनिया के पांचवें नंबर के पुरूष टेनिस खिलाड़ी अप्रैल में अपनी पत्नी से अलग हो गए थे। इसके बाद से वे 127वें नंबर की 19 वर्षीय क्रोएशियन खिलाड़ी डोना वेकिक के साथ रिलेशन में है। वेकिक ने पिछले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन में कोकिनाकिस के साथ जोड़ी बनाकर मिश्रित युगल में हिस्सा लिया था। 19 वर्षीय कोकिनाकिस रैंकिंग में 76वें पायदान पर हैं।



वहीं किर्गियोस ने इस मामले में सफाई देते हुए कहाकि, वावरिंका ने उन्हें भड़काया। वह काफी बोल रहा था और पता नहीं कैसे मैंने यह सब बोल दिया। यह सब मुंह से निकल गया। एटीपी के नियमानुसार अभ्रद टिप्पणी करने पर 10 हजार डॉलर का जुर्माना लगाया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो