scriptनडाल ने अर्जेटीना ओपन में मांगा वाइल्ड कार्ड प्रवेश | Wild card entry to Rafael Nadal for Argentina Open | Patrika News
Uncategorized

नडाल ने अर्जेटीना ओपन में मांगा वाइल्ड कार्ड प्रवेश

राफेल नडाल ने अगले सप्ताह से शुरू होने वाले अर्जेटीना ओपन टेनिस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए आयोजकों से वाइल्ड कार्ड प्रवेश की मांग की 

Feb 02, 2016 / 12:29 pm

भूप सिंह

Rafael Nadal

Rafael Nadal

ब्युनस आयर्स। आस्ट्रेलियन ओपन के पहले ही दौर में उलटफेर का शिकार हुए पूर्व नंबर एक खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल ने अगले सप्ताह से शुरू होने वाले अर्जेटीना ओपन टेनिस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए आयोजकों से वाइल्ड कार्ड प्रवेश की मांग की थी जिसे स्वीकार कर लिया गया है। विश्व के पांचवें नंबर के खिलाड़ी नडाल मेलबोर्न में फर्नांडो वरदास्को के हाथों पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गए थे और उनके करियर में मात्र यह दूसरी बार हुआ जब वह ग्रैंड स्लेम के शुरूआती राउंड में हारकर बाहर हुए।

खराब दौर से गुजर रहे 29 वर्षीय स्पेनिश खिलाड़ी ब्युनस आयर्स में अगले सप्ताह से अपने खिताब का बचाव करने उतर रहे हैं लेकिन इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए उन्होंने वाइल्ड कार्ड की मांग की जिसे आयोजकों ने स्वीकार कर लिया। नडाल ने अपने बयान में कहा, मैं आयोजकों को धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे अर्जेटीना ओपन में इस वर्ष वाइल्ड कार्ड प्रवेश दिया है। मैंने जब भी अर्जेंटीना में खेला है मेरे लिए यह खास रहा है क्योंकि यहां बहुत अच्छे लोग रहते हैं।

उन्होंने कहा, मैंने मेलबर्न में खराब परिणाम के बाद यहां वाइल्ड कार्ड की मांग की थी और वह मुझे दिया गया। मैं उम्मीद करता हूं कि ब्युनस आयर्स मेरे करियर के लिए यादगार साबित होगा। मैं यहां जीतने का पूरा प्रयास करूंगा। अर्जेंटीना ओपन में नडाल के अलावा स्पेन के डेविड फेररए फ्रांस के जो विलफ्रेड सोंग और विश्व के नौंवें नंबर के खिलाड़ी अमरीका के जॉन इस्नर भी हिस्सा लेंगे।

Home / Uncategorized / नडाल ने अर्जेटीना ओपन में मांगा वाइल्ड कार्ड प्रवेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो