scriptWimbledon: फेडरर, मरे का सफर जारी, वोज्नियाकी बाहर | Wimbledon: 20th seed Garbine Muguruza stuns Wozniacki | Patrika News
Uncategorized

Wimbledon: फेडरर, मरे का सफर जारी, वोज्नियाकी बाहर

पांचवीं सीड डेनमार्क की कैरोलिन वोज्नियाकी को वेनेजुएला की गार्बिन मुगुरूजा ने हराकर उलटफेर कर दिया

Jul 07, 2015 / 08:09 am

शक्ति सिंह

wimbledon

wimbledon

लंदन। विश्व के नंबर दो के खिलाड़ी स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर, ब्रिटेन के एंडी मरे और चौथी सीड स्टेनिस्लास वावरिंका ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप के अंतिम आठ में प्रवेश कर लिया। स्विटजरलैंड के फेडरर ने स्पेन के 20वीं सीड राबर्टो बातिस्ता अगुत को 6-2, 6-2, 6-3 से मात देकर अंतिम आठ में जगह बनाई।

वहीं उनके हमवतन और फ्रेंच ओपन विजेता वावरिंका ने बेल्जियम के डेविड गोफिन को लगातार सेटों में 7-6, 7-6, 6-4 से मात दी। एंडी मरे ने क्रोएशिया के इवो कार्लोविक को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 7-6, 6-4, 5-7, 6-4 से हराकर क्वार्टरफाइनल में जगह पक्की कर ली। टॉप सीड सर्बिया के नोवाक जोकोविच और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी मैराथन मुकाबला खराब रोशनी के कारण रूक गया। मैच रोके जाने के वक्त जोकोविच ने पहले दो सेटों में 6-7, 6-7 से पिछड़ने के बाद दमदार वापसी करते हुए अगले दो सेटों को 6-1, 6-4 से अपने नाम कर लिया।

वहीं महिला वर्ग में बेलारूस की विक्टोरिया अजारेन्का और पोलैंड की एग्निएस्का रदवांस्का ने भी अपने अपने मुकाबले जीतकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया। लेकिन पांचवीं सीड डेनमार्क की कैरोलिन वोज्नियाकी को वेनेजुएला की गार्बिन मुगुरूजा ने हराकर उलटफेर कर दिया। वोज्नियाकी को मुरूगुजा ने 6-4, 6-4 से वोज्नियाकी को स्पेन की गार्बाइन मुरूगुजा ने सीधे सेटों मे पराजित किया।

Home / Uncategorized / Wimbledon: फेडरर, मरे का सफर जारी, वोज्नियाकी बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो