Patrika Hindi News

Photo Icon साउथ के सिंघम सूर्या की ओरछा में मूवी शूटिंग, कंग्रेस नेता की बहिन है हीरोइन

Updated: IST check out new photo of Suriya and jyotika, Suriya
करीब माह पहले पर्यटन नगरी में बद्रीनाथ की दुल्हनिया के फिल्मी दृश्य चकरपुर के पास शूट किए गए थे।जिसमे आलिया भट्ट ने मुख्य अभिनेत्री का किरदार कर रही है।

टीकमगढ़(ओरछा).पर्यटन नगरी के ऐतिहासिक स्मारक और प्राकृतिक स्थल फिल्म निर्देशकों के साथ ही कलाकारों को बेहद पसंद आ रहे हैं। करीब माह पहले पर्यटन नगरी में बद्रीनाथ की दुल्हनिया के फिल्मी दृश्य चकरपुर के पास शूट किए गए थे।जिसमे आलिया भट्ट ने मुख्य अभिनेत्री का किरदार कर रही है।

सोमवार को साउथ फिल्मों के सिंघल स्टार सूर्या और अभिनेत्री ज्योतिका के द्वारा तमिल फिल्म मगलिर मट्टम की शूटिंग की गई। एक दिन के लिए आई दक्षिण फिल्म की टीम ने बेतवा नदी के छतरियों के पास कई दृश्यों को फिल्माया। यूनिट से जुड़े सदस्यों ने बताया कि यह फिल्म पर्यटन पर आधारित फिल्म है। जिसकी शूटिंग देश के पर्यटक स्थलों पर की जा रही है।

इस फिल्म में ओरछा के स्थानीय दिलीप परिहार और टिंकू कड़ा ने भी सहयोग किया है। फिल्म की अभिनेत्री ज्योतिका मशहूर फिल्म अभिनेत्री और कांग्रेस नेता नगमा की बहिन है। वहीं अभिनेता सूर्या के द्वारा दक्षिण में बनी सिंघम फिल्म में मुख्य किरदार निभाया है। बेतवा नदी किनारे फिल्म की शूटिंग करने के बाद यूनिट मंगलवार सुबह ओरछा से रवाना हो गई।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???