Patrika Hindi News

मंदसौर घटना और बिजली की समस्या को लेकर समाजवादी पार्टी ने किया प्रदर्शन

Updated: IST photo
समाजवादी पार्टी ने मंदसौर में हुई घटना और क्षेत्र में बिजली की समस्या को लेकर मंगलवार को रैली निकाली। इसके बा पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने तहसील कार्यालय पहुंचकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।

टीकमगढ़। समाजवादी पार्टी ने मंदसौर में हुई घटना और क्षेत्र में बिजली की समस्या को लेकर मंगलवार को रैली निकाली। इसके बा पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने तहसील कार्यालय पहुंचकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। इस दौरान विद्युत मंडल कार्यालय के समक्ष भी प्रदर्शन किया गया।

प्रदर्शन के दौरान डॉ. शिशुपाल सिंह यादव ने कहा कि मंदसौर में अपनी वाजिव मांगों की गुहार लगा रहे असहाय गरीब किसानों को मध्य प्रदेश की वर्तमान सरकार ने न्याय तो नहीं दिया। बल्कि निरंकुश सरकार के इशारे पर पुलिस ने बर्बरतापूर्वक किसानों पर गोलियां चला दी। किसानों से इस प्रकार का व्यवहार समाजवादी पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। किसानों के हितों की लडाई लडऩे के लिए समाजवार्दी पार्टी सड़कों पर उतरी है। एक दिवसीय धरना प्रदर्शन एवं आन्दोलन कर किसानों के हितों की रक्षा के लिए तहसीलदार के माध्यम से राज्यपाल के नाम यह ज्ञापन सौंपा गया है।

डॉ. शिशुपाल यादव ने कहा कि जहां भी किसानों के हितों की अनदेखी होगी वहां समाजवादी पार्टी चुप नहीं बैठेगी। किसानों को अपनी फसलों का उचित दाम मिलना चाहिए। लखनचन्द्र जैन ने कहा कि क्षेत्र का किसान बिजली विभाग की तानाशाही से परेशान हैं, किसानों को फर्जी बिल थमाए जा रहे हैं। इसका कोई समाधान नहीं किया जा रहा है।

इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश यादव, जीतेन्द्र पस्तोर, ठाकुरदास भौंडेले, डॉ. आरपी यादव, दाखी प्रसाद दांगी, महेश पटैरिया, डॉ. जगदीश यादव, बाली यादव, दिलीप दांगी, लक्ष्मी कुशवाहा, भारती अहिरवार, लक्ष्मन केवट, सियाराम पाल सहित कई लोगों ने रैली को संबोधित किया।

इस दौरान युसूफ खान, धु्रव सिंह दांगी, कमलेश यादव, इकबाल खां, बीडी यादव, संजू शर्मा, इजराइल खां, दयाराम विश्वकर्मा, बबलू नामदेव, अनूप जैन, रवि वाल्मीक, कैलाश वंशकार, राकेश यदव, रामकुमार नापित, सुरेन्द्र लोधी, मंगल सिंह दांगी, अनिल साहू, हरचरन सौंर, पंचम रजक, धर्मेन्द्र घोष, सज्जन सिंह घोष सहित कई लोग मौजूद थे।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???