scriptव्यापमं मामला: घर की छत पर लटका मिला आरक्षक का शव | Tikamgarh: Vyapam case: A constable's body found hang on roof | Patrika News

व्यापमं मामला: घर की छत पर लटका मिला आरक्षक का शव

locationटीकमगढ़Published: Jul 06, 2015 07:11:00 pm

Submitted by:

आभा सेन

ओरछा पर्यटक चौकी में पदस्थ 2000 बैच के आरक्षक रमाकांत का शव घर की छत पर फांसी पर लटका पाया गया।

Vyapam Scam

Vyapam Scam

टीकमगढ़। व्यापमं मामले ने एक की और बलि ले ली। आज दोपहर ओरछा पर्यटक चौकी में पदस्थ 2000 बैच के आरक्षक रमाकांत का शव घर की छत पर फांसी पर लटका पाया गया। पुलिस ने उसका शव पीएम के लिए भेजते हुए मामले को जांच में लिया है।

बेटी ने लगाया फोन

जानकारी के अनुसार रमाकांत साल 2010 से टीकमगढ़ में पदस्थ है। आज सुबह वह ड्यूटी पर नहीं आया। कल शाम से उसकी बेटी उसे फोन लगा रही थी, आज सुबह उसने टीआई को फोन लगाकर कहा कि पिताजी का फोन नहीं लग रहा है। उनसे बात करा दें। इस पर टीआई ने दो आरक्षकों को रमाकांत के घर भेजा, जहां घर की छत पर उसका शव लटका हुआ था।

छोटे भाई की नियुक्ति

मामले की सूचना TI व एसडीओपी को दी गई, जिन्होंने रमाकांत का शव फांसी से उतरवाया और पीएम के लिए भेजा। मामले में कहा जा रहा है कि आरक्षक रमाकांत से व्यापमं मामले में पूछताछ की गई थी, जिसके बाद वह डरा हुआ था। उसके छोटे भाई आदित्य शर्मा की नियुक्ति व्यापमं के जरिए किसी पद के लिए हुई थी। इस संबंध में भी उससे सवाल-जवाब किए गए थे।

इनका कहना है

फिलहाल पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल पुलिस जानकारी प्राप्त करने का प्रयास कर रही है।
-दिलीप यादव, टीआई ओरछ थाना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो