script‘2.0’ first look: अक्षय का ये अवतार उनके फैंस को कर देगा क्रेजी, देखें तस्वीरें | '2.O' first look: Rajinikanth revealed Akshay Kumar's creepy avatar | Patrika News

‘2.0’ first look: अक्षय का ये अवतार उनके फैंस को कर देगा क्रेजी, देखें तस्वीरें

Published: Nov 21, 2016 11:52:00 am

Submitted by:

dilip chaturvedi

अक्षय और रजनीकांत के फैन 2.0 का बेसब्री से इंतजार है…First लुक को लेकर फैंस का रिएक्शन देखने लायक होगा…

akshay kumar

akshay kumar

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘2.0’ का पहला पोस्टर रविवार को जारी किया गया। इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत मुख्य भूमिका में है। बताया जा रहा है कि यह अक्षय कुमार की सबसे हटकर और जुदा फिल्म है। हम आपको बता दें कि अक्षय इस फिल्म में क्रो मैन का किरदार निभा रहे हैं, जो एक गलत प्रयोग का परिणाम है। जी हां, इस फिल्म में अक्षय खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। अक्षय ने इस फिल्म के पोस्टर को ट्विटर पर साझा किया। लायसा प्रोडक्शंस के अनुसार, इस किरदार के लिए अक्षय के मेकअप में छह घंटे का समय लगता था। उन्होंने कहा, “हर दिन अक्षय को छह घंटे पहले आना होता था, ताकि वह समय पर तैयार हो सकें।”


इस फिल्म को 350 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया है। इसमें रजनीकांत को एक बार फिर वैज्ञानिक वसीगरम की भूमिका में देखा जाएगा। अक्षय के किरदार का नाम रिचर्ड होगा। एस. शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म में एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कमाई को लेकर कयरास लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म का कारोबार नया रिकॉर्ड बनाएगी। सलमान, आमिर इस फिल्म की कमाई के आगे टिक नहीं पाएंगे। यह इंडियन व ओवरसीज बाजार में बेंचमार्क साबित होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो