scriptबाहुबली-2 का क्लाइमैक्स हुआ लीक, ये फोटोज हुर्इं वायरल | 'Bahubali-2' Pre-Climax Shoot Photo Leaked | Patrika News

बाहुबली-2 का क्लाइमैक्स हुआ लीक, ये फोटोज हुर्इं वायरल

Published: Sep 23, 2016 10:07:00 am

बाहुबली-2 की शूटिंग की कुछ फोटोज लीक हो गई है जो जबरदस्त वायरल हो रही हैं… 

Bahubali-2

Bahubali-2

नई दिल्ली। कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा इस सवाल का जवाब अब तक किसी को नहीं मिला है। लेकिन अगले साल इसका जवाब मिल जाएगा। यह सवाल बाहुबल के प्रशंसकों की उत्सुकता बनाए रखने के लिए है। फिलहाल बाहुबली-2 की शूटिंग आंध्रप्रदेश के रायलसीमा में चल रही है। इसकी शूटिंग की कुछ फोटोज लीक हो गई है जो जबरदस्त वायरल हो रही हैं। वायरल हुई इन फोटोज में फिल्म की यूनिट मशक्कत करती दिखाई दे रही है।


फिल्म के डायरेक्टर एमएस राजमौली ने सेट पर मोबाइल ले जाने पर भी बैन कर रखा है, लेकिन इसके बावजूद सेट के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। फिल्म के पहले भाग के दौरान भी रिलीज से पहले फोटो लीक हुए थे। बाहुबली पिछले साल रिलीज हुई थी ओर इसने दुनिया भर में करोड़ों रुपए की कमाई की थी। फिल्म में बाहुबली के रोल में प्रभास ने काम किया था। इसके अलावा फिल्म में राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया और अनुष्का शेट्टी ने अभिनय किया है।


बाहुबली जो फिल्म में मारा जा चुका है। बाहुबली-2 में वापस आता है। इस चरित्र को निभा रहे प्रभास को सिंगल एक्शन में शूटिंग करने के लिए 30 दिन तक प्रशिक्षित किया गया। स्पेशल इफेक्ट और एक्शन के कारण बाहुबली-2, बाहुबली से कहीं अधिक प्रभावी होगी।

बाहुबली-2 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होने की संभावना है और इसमें मुख्य कास्ट में बाहुबली में काम कर चुके कलाकार ही होंगे। हिंदी फिल्म का वितरण करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शंस कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो