Patrika Hindi News

फिर रिलीज होगी बाहुबली, देखने वालों को मिलेगा बाहुबली 2 ​का टिकट, जानिए क्यों

Updated: IST baahubali 2 poster
फिर रिलीज होगी बाहुबली, देखने वालों को मिलेगा बाहुबली 2 ​का टिकट, जानिए क्यों...

मुंबई। बाहुबली का दूसरा पार्ट 'बाहुबली : द कन्ल्यूजन' 28 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। लेकिन बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली चाहते है कि बाहुबली 2 से पहले दर्शक एक बार फिर बाहुबली को देखें ताकि उनको बाहुबली 2 अच्छे से समझ में आ सके। इसके लिए फिल्म मेकर्स और धर्मा प्रोडक्शन ने निर्णय लिया है कि 'बाहुबली' के पहले पार्ट 'बाहुबली: द बिगनिंग' को सिनेमाघर में एक बार फिर रिलीज किया जाएगा। बाहुबली को फिर से 7 अप्रैल को रिलीज होगी।

इस फिल्म का टिकट खरीदने वालों को 'बाहुबली 2' के वीकेंड का टिकट दिया जाएगा। जिन्होंने 'बाहुबली' अभी तक नहीं देखी है, उनके लिए यह एक अच्छा मौका है। फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों को सिनेमाहॉल तक खींचने का एक अच्छा तरीका निकाला है।

बता दें कि 'बाहुबली 2' को तीन भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इसके हिंदी वर्जन के थिएरेटिकल राइट्स करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के पास है। 'बाहुबली : द बिगनिंग', 10 जुलाई 2015 को रिलीज हुई थी। फिल्म को एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया था और फिल्म में प्रभास, राणा डग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया अहम किरदार में थे।

बाहुबली : द बिगनिंग ने बॉक्स आॅफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे और बाहुबली 2 से भी ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है। क्योंकि बाहुबली 2 में शानदार लोकेशन्स और अद्भूत बैकग्राउंड और वार सीन्स का मिश्रण किया गया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???