scriptडायरेक्टर ने सबको बताया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?  | Director told everyone why Katppa killed Bahubali... | Patrika News

डायरेक्टर ने सबको बताया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? 

Published: Sep 28, 2016 01:25:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

सिने इतिहास में शायद ही ऐसी कोई फिल्म हो, जिसके सीक्वल को लेकर इतनी उत्सुकता देखी गई हो…आखिर सवाल ही ऐसा है…

rajmouli

rajmouli

चेन्नई। फिल्म ‘बाहुबली 2’ को लेकर दर्शकों में उत्सुकता देखते ही बनती है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म दर्शकों के बीच पहले ही इतनी पॉपुलर हो चुकी है कि अब इसके प्रमोशन की जरूरत नहीं है। वैसे भी बाहुबली को जिस किसी ने भी देखी है, उसके जेहन में एक सवाल जरूर हिचकोले मार रहा होगा कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? यही वो सवाल है, जिसका जवाब दर्शकों ‘बाहुबली 2’ में मिलेगा, लेकिन इसका जवाब बहुत सारे लोगों को पता है, क्यों फिल्म के डायरेक्टर ने सबको बता दिया है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारता है। सबको पता है फिर भी इसका जवाब किसी को नहीं पता…है ना अजीब बात।


गौरतलब है कि राणा दुग्गुबाती ने हाल ही एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि चीजें जैसी दिख रही हैं, वैसी हैं नहीं। राणा फिल्म में भल्लाल देव के किरदार में हैं और उन्होंने पिछले दिनों ही ‘बाहुबली 2’ की शूटिंग पूरी है। इस फिल्म में प्रभास और राणा दग्गुबाती महत्वपूर्ण किरदारों में हैं। राणा से जब पूछा गया कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इसके जवाब में राणा ने कहा, ‘देखिए, ये कोई ऐसी चीज नहीं है, जिसे शब्दों में बयां किया जा सके। इस सवाल का जवाब फिल्म के रूप में 28 अप्रेल 2017 को सबके सामने आ रहा है।’ यहां राणा भी बहुत चतुराई से बात को गोल कर गए।


हालांकि यहां राणा ने यह जरूर खुलासा किया कि उनके अलावा कई लोगों को इस बारे में पता है। उन्होंने बताया, ‘देखिए, अकेले मुझे ही नहीं, ‘बाहुबली 2’ से जुड़े छोटे से छोटे कलाकार को भी पता है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। डायरेक्टर एसएस राजामौली ने पांच साल पहले ही सबको दोनों पार्ट की कहानी सुना दी थी। सबको बता दिया था कि कटप्पा बाहुबली को क्यों मारता है, इसलिए कई लोग इस राज को छिपा कर बैठे हैं। लेकिन ‘बाहुबली 2′ रिलीज होने से पहले कोई इस राज से पर्दा नहीं उठाएगा, क्योंकि ये सब पूरी प्लानिंग के साथ किया गया है।’


वैसे बताया जा रहा है कि ‘बाहुबली 2’ की शूटिंग नवंबर तक पूरी हो जाएगी। सुनने में तो यह भी आ रहा है फिल्म से प्रभास का फस्र्ट लुक 23 अक्टूबर को सामने आ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो