scriptफिल्म निर्माता कंपनी ने श्रुति हासन के खिलाफ मामला वापस लिया | Film production company takes back case filed against Shruti Hassan | Patrika News

फिल्म निर्माता कंपनी ने श्रुति हासन के खिलाफ मामला वापस लिया

Published: Apr 20, 2015 09:46:00 pm

पिक्चर
हाउस मीडिया लिमिटेड (पीएचएमएल) ने यह मामला दर्ज कराया था

Shruti Hassan

Shruti Hassan

चेन्नई। वित्तीय घाटे से जूझ रही एक फिल्म निर्माता कंपनी ने तमिल फिल्म निर्माता परिषद(टीएफपीसी) तथा दक्षिण भारतीय फिल्म कलाकार संघ(एसआईएफएए) के हस्तक्षेप के बाद मशहूर अभिनेता कमल हासन की अभिनेत्री पुत्री श्रुति हासन के खिलाफ हैदराबाद में दर्ज कराए गए धोखाधड़ी के एक मामले को वापस लेने की सोमवार को घोषणा की। पिक्चर हाउस मीडिया लिमिटेड (पीएचएमएल) ने यह मामला दर्ज कराया था।

पीएचएमएल ने एक बयान में कहा कि टीएफपीसी अध्यक्ष कलईपुल्ली और एसआईएफएए अध्यक्ष आर. शरतकुमार समेत अन्य अधिकारियों ने कंपनी के साथ चर्चा की और इस विवादित मुद्दों को सुलझाने का सुझाव दिया। पीएचएमएल ने कहा, फिल्म जगत का जिम्मेदार सदस्य होने के नाते पिक्चर हाउस मीडिया लिमिटेड ने इंडस्ट्री की इन संस्थाओं के सुझाव पर विचार किया है और श्रुति हासन के खिलाफ मामले को वापस लेने का निर्णय लिया है।

वहीं टीएफपीसी और एसआईएफएए ने दोहराया कि कलाकारों को अपने करार का पालन करना चाहिए और उनके गैर जिम्मेदाराना कार्यों के कारण निर्माताओं को नुकसान नहीं होना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो